तिहाड़ जेल में बंद शहाबुद्दीन को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

0
233

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद शहाबुद्दीन कोरोना संक्रमित पाया गया है. कोरोना के लक्षण दिखने के बाद शहाबुद्दीन की जांच कराई गई थी जिसके बाद कोरोना संक्रमित होने की बात कही गई है. अब इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि शबाबुद्दीन ह-त्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं.

दिल्ली में बढते कोरोना के मामलो को देखते हुए तिहाड़ जेल, मंडोली और रोहिणी जेल में कोरोना संक्रमित कैदियों की स्क्रीनिंग बढ़ा दी गई है. नए आने वाले कैदियों को क्वारंटाइन करने के लिए अलग से व्यवस्था की गई है. तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल का कहना है कि 16 मार्च 2021 से 14 अप्रैल 2021 तक कुल 70 कैदी कोरोना संक्रमित हुए थे, इनमें से तीन अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं. उन्होंने बताया कि गत मई 2020 से फरवरी 2021 तक 120 कैदी संक्रमित हुए थे और 118 पूरी तरह से स्वस्थ हो गए, जबकि दो कैदियों की मौत हो गई थी.

तिहाड़ में कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद से इस बात की जांच की जा रही है कि जेल में कैसे कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है. बताया तो यह भी जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से शहाबुद्दीन को परिवार के लोगों से भी मिलने नहीं दिया गया है. ऐसे में जेल में कोरोना पहुंचे पर अधिकारियों के लिए परेशानी खड़ा कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here