‘धोनी से लिए थे मैच फिनिश करने के टिप्स’, अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को चैंपियन बनाने वाले शाहरुख खान ने किया खुलासा

0
860

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021/22 का समापन हो गया है. तमिलनाडु की टीम ने फाइनल मुकाबले में कर्नाटक को हराकर लगातार दूसरी बार खिताब पर कब्जा किया है. इस मुकाबले की खास बात ये रही कि यह काफी रोमांचक रहा. आखिरी गेंद पर तमिलनाडु के खिलाड़ी शाहरुख़ खान ने छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कर्नाटक की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए थे.

152 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए तमिलनाडु को आखिरी ओवर में 16 रनों की दरकार थी. और अंतिम गेंद पर तमिलनाडु को 5 रनों की जरुरत थी, तब शाहरुख़ खान ने छक्का लगाकर मैच ख़त्म किया और तमिलनाडु फिर से एक बार चैंपियन बनी. अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को मैच जीताने वाले शाहरुख़ खान ने मैच फिनिश करने की स्किल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. शाहरुख ने बताया है कि उन्होंने आईपीएल के दौरान एमएस धोनी से इस बारे में टिप्स लिए थे. उन्होंने कहा कि धोनी से उन्हें कई अहम सलाह मिले थे. शाहरुख ने बताया कि धोनी ने उन्हें खुद पर भरोसा रखने की अहम सलाह दी थी.

धोनी की अहम सलाह

शाहरुख़ खान ने खुलासा किया है कि आईपीएल के दौरान उन्होंने धोनी से कुछ खास टिप्स लिए थे. शाहरुख़ ने कहा, “एम एस धोनी ने मुझे स्पष्ट रूप से फिनिशर के रोल के बारे में बताया. उन्होंने मुझसे कहा था कि तुम उस दिन जो भी करो उस पर भरोसा रखना क्योंकि केवल आपको ही पता है कि आपके दिमाग में क्या चल रहा है. इसके अलावा फिनिशर का रोल काफी मुश्किल होता है क्योंकि जब आप अच्छा करते हैं तब काफी तारीफ होती है लेकिन फेल होने पर आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है.”

बता दें,  कि शाहरुख खान आईपीएल में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हैं और वो सोमवार, 22 नवंबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी फाइनल मैच में कर्नाटक के खिलाफ 15 गेंदों पर 33 रनों की नाबाद पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से 3 छक्के और 1 चौका निकला. आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को चैंपियन बनाने वाले शाहरुख खान खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और इन दिनों काफी चर्चा में हैं. क्रिकेट एक्सपर्ट्स और फैन्स उनके प्रदर्शन के मुरीद हो गए हैं और उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here