शक्ति सिंह गोहिल ने कहा महागठबंधन में सब कुछ है ठीक, मांझी की बातों का सम्मान किया

0
133

बिहार महागठबंधन में एक बार फिर से सबकुछ ठीक होने का दावा किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि महागठबंधन के सभी दल एक साथ हैं और चनावी तैयारियों में जुटे हुए हैं. बिहार कांग्रेस प्रभावी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा है कि को-ऑर्डिनेटिंग कमिटी बन गई है बैठक में तमाम नेता उपस्थित थे और मांझी की बातों का सम्मान किया गया. उन्होने यह भी कहा है कि बैठक आगे जारी रहेगा.

रविवार को शक्ति सिंह गोहिल भारत छोड़ो आंदोलन की 78 वीं वर्षगांठ के अवसर पर प्रदेश आयोजित सप्तमूर्ति शहीद स्मारक पर शहीदों के मुर्तियों पर माल्यापर्ण किया. इस अवसर पर बिहार प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और कई कांग्रेसी नेता उपस्थित थे. इस दौरान शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि शहीदों की शहीदी अमर रहेगी. कांग्रेस ने देश मे आंतकवाद और देश को बांटने वाली ताकतों के खिलाफ लड़ने की प्रतिज्ञा भी की है. उन्होंने यह भी कहा है कि हम बिहार रेजिमेंट के 20 शहीदों को नमन करते हैं और प्रधानमंत्री से मांग करते हैं कि उनकी जान की कीमत को व्यर्थ नहीं होने दें. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि सिर्फ चीनी ऐप को बैन करने से कुछ नहीं होगा. अब आगे बढ़कर कार्रवाई करें हम आपके साथ हैं.

file pic

बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने प्रदेश में पार्टी की गतिविधियों के बारे में बोलते हुए कहा कि हम इस बार पार्टी के कार्यक्रम मे शामिल होने और पार्टी नेताओं के साथ बिहार के मुद्दों पर चर्चा के लिए आए हैं. उन्होने कहा कि पार्टी के सभी प्रभारियों को जिला में निरीक्षण करने का आदेश हाई कमान से दिया गया है और सभी इस काम में जुटे हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here