शरद यादव का सीएम नीतीश पर वार, कहा – नीतीश ने दिया धोखा

0
940

लोकसभा चुनाव 2019 के तहत अब सिर्फ दो हो चरणों का मतदान होना बाकी है। लेकिन अभी भी बिहार राज्य में एक दूसरे पर अभी भी आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार चल रहा है। इसी दौरान जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम नीतीश के नजदीकी रहे शरद यादव ने नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। शरद यादव ने बताया है कि “एक वक़्त था जब यही नीतीश कुमार राजद प्रमुख लालू प्रसाद के साथ सियासी गठबंधन के लिए मेरे पास रोते थे और गिड़गिड़ाते थे, पर बाद में मेरे साथ लालू प्रसाद को भी धोखा दे दिया।”

दरअसल, गोपालगंज में शरद यादव एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे थे। वह पर शरद यादव ने सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साधा है। शरद यादव ने बताया की नीतीश कुमार यकीन करने के काबिल नहीं हैं। इसके साथ ही सीएम नीतीश से जुडी हुई एक कहानी का भी चर्चा करते हुए बताया कि “जब मैंने लालू प्रसाद को नीतीश कुमार से गठबंधन की बात को बताया तो लालू यादव ने बोला कि शरद भाई यह आदमी गड़बड़ है।”

शरद यादव ने आगे बताया कि लालू प्रसाद को हमने बहुत समझाने का कार्य किया तब जाकर उस बात को माने लेकिन नीतीश कुमार ने धोखा दे दिया। इसके अलावा उन्होंने बोला कि “ना केवल मेरे और लालू के साथ नीतीश कुमार ने धोखा दिया है बल्कि बिहार के 11 करोड़ वोटरों के भरोसे को भी तोड़ दिया है।” आपको ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अलग होने के बाद एक नई पार्टी यानि लोकतांत्रिक जनता दल का शरद यादव ने गठन किया था। लेकिन इस लोकसभा चुनाव में वही शरद यादव मधेपुरा सीट से राजद के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here