शॉटगन का बड़ा बयान, कहा- मेरे रास्ते बीजेपी से जल्द होंगे अलग, राजद में…

0
2738

भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. अपने बयानों से अपनी पार्टी पर निशाना  साधने वाले शॉटगन ने फिर अपनी पार्टी पर प्रहार करते हुए अब पार्टी से अलग होने के संकेत दे दिए हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरूवार को राजद नेता राबड़ी देवी से मुलाकात की जिसके बाद उन्होंने संकेत दिए की अब वह भाजपा में ज्यादा दिन के मेहमान नहीं हैं.

शॉटगन ने राबड़ी देवी से मुलाक़ात को लेकर कहा कि मैं यहाँ राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव से मिलने आया था क्यूंकि ये लोग मेरे परिवार के समान है और मेरा एक पारिवारिक रिश्ता रहा है राजद से. जब मीडिया ने राजद के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने के विषय में शत्रु से सवाल किये तो शॉटगन ने कहा कि अब मेरे रास्ते जल्द ही बीजेपी से जुदा होंगे.

उन्होंने आगे संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि अब वक्त आ गया है कि मै कुछ अहम् फैलसे लूँ. शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि जल्द ही सही निर्णय तक पहुँच जाऊंगा. इसी के साथ उन्होंने अपनी पार्टी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. शत्रु ने मोदी सरकार का राफेल डील के साथ-साथ सेना के हमले पर नेताओं के अलग-अलग बयान के ऊपर घेराव किया. उन्होंने कहा कि राफेल डील के जरुरी कागजातों का गायब होना बहुत गंभीर बात है और इसकी कठोर जांच होनी चाहिए.

लोकसभा सीट को लेकर पूछे गए सवाल पर शॉटगन ने कहा कि पार्टी भले ही कोई भी लेकिन लोकेशन इस बार भी पटना ही रहेगा. शत्रुघ्न सिन्हा ने पहले भी लालू प्रसाद यादव से और उनके बेटों से मुलाक़ात की हैं जिससे संकेत यही मिल रहे हैं कि राजद पटना साहिब लोकसभा सीट से शत्रुघ्न सिन्हा को अपना उम्मीदवार घोषित कर सकती है.

  • 359
  •  
  •  
  •  
  •  
    359
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here