शहर के एक स्कूल में हुई थी दो लड़कों की लड़ाई और इसी वजह से हुई बाइकर्स गैंग के बीच गैंगवार

0
364

राजधानी पटना गुरुवार की दोपहर को जंग अखाड़ा बन्न गया था जब दो बाइकर्स गैंग आपस में जबरदस्त तरीके से भिर गए. बात मारपीट से शुरू होकर जबरदस्त गोलीबारी तक जा पहुंची. यह गैंगवार हुआ माइंस गैंग और किंग ऑफ़ पटना के बीच, दरअसल किंग्स ऑफ़ पटना के लड़कों ने माइंस गैंग के एक लड़के को बुरी तरह पीटा था और मारपीट की यह वारदात हुई पटना के शास्त्रीनगर इलाके में.

अपने गैंग मेंबर के पिटे जाने पे माइंस गैंग भी हमलावर हो गया जिसमे माइंस गैंग के लड़कों ने हथियारों से लैस होकर किंग्स ऑफ़ पटना को पहले घेरा और फिर उनपे गोलीबारी भी की.

ताबरतोड़ हुई इस गोलीबारी में किंग्स ऑफ़ पटना के तीन लड़के घायल हैं जिसमे गैंग का लीडर शुभंकर के साथ पियूष और अभिषेक हैं, घटना में किसी को जांघ तो किसी को कमर में गोली लगी हैं. घटनास्थल पे पुलिस पहुंची और चलाये गए गोलियों के 4 खोखे बरामद हुए और घायल लड़को को अस्पताल में भर्ती हैं.

क्यों हुआ यह गैंगवार

मामले की जांच के बाद पता चला की राजवंशी नगर के DAV school में बारहवीं के दो छत्रों में भिड़ंत हुई जिसमे से एक ने किंग्स ऑफ़ पटना के लीडर शुभंकर तो दूसरे ने माइंस गैंग के जोशी से मदद मांगी, SSP मनु महाराज ने यह कहा की स्टूडेंट्स में ये दोनों गैंग कूद गए जिसमे ये गैंगवार हुआ.

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here