शिल्पा से शादी के लिए छोड़ा था पहली पत्नी को, एनिवर्सरी पर दिया था 50 करोड़ का गिफ्ट!

0
224

सामान्यतः तलाकशुदा होना या तलाक़शुदा इंसान के साथ किसी लड़की का पहली शादी करना दोनों ही अच्छा नहीं माना जाता है. समाज की जीवन शैली, परम्परा, मान्यता और विचार बॉलीवुड से काफी जुदा है. बॉलीवुड की बात कुछ और है साथ ही यहाँ की जिंदगी और जीवनशैली भी काफी भिन्न है.
बॉलीवुड में तलाकशुदा आदमी के साथ शादी करना कोई गलत नहीं माना जाता है साथ ही बॉलीवुड में कई किस्से भी रहे हैं जहाँ एक समय में परम्परा , परिवार और धर्म के वजह से अपने प्रेमी या प्रेमिका से शादी नहीं कर सके थे वहीँ आज समय काफी बदल चुका है और इन बंधनों से आजाद हो चुका है. बॉलीवुड में शादी के बाद भी प्यार की किस्से और अफेयर सामने आते हैं तो वहीँ कई शादी के भी मामले भी सामने आते हैं.

आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बारे में। शिल्पा बेहद खूबसूरत, सुपरहिट और फिटनेस फ्रिक भी हैं। जिनका अफेयर अक्षय कुमार के साथ सुर्खियां में रहा है. वहीँ राज कुंद्रा उनके पति हैं जो अपने पहले पत्नी को तलाक दे चुके हैं. साल 2009 में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने एक दूसरे के साथ शादी कर ली और आज ये सफल जोड़ी है साथ ही एक-दूसरे के साथ खुश हैं। इनका एक बेटा है जिसका नाम वियान है. साल 2004 में राज कुंद्रा को ब्रिटेन के सबसे अमीर 198 लोगों में जगह मिली थी. वे लंदन में स्थित भारतीय मूल के एक लोकप्रिय बिजनेसमैन हैं।

राज कुंद्रा अपनी पहली पत्नी कविता से शादी की थी और 2006 में उनका तलाक हो गया और कविता कुंद्रा ने अपने तलाक का दोषी शिल्पा को करार दिया है. उनका कहना है कि उन दोनों के बीच शिल्पा आई जिस वजह से ऐसा हुआ।

वहीँ राज और शिल्पा के लव स्टोरी की बात की जाये तो उन दोनों की मुलाकात बिजनेस पार्टनर के तौर पर हुई थी. एक परफ्यूम ब्रांड के प्रमोशन में राज ने शिल्पा की मदद की और पहली ही मुलाकात में दोनों की बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. अक्सर ही दोनों कई इवेंट्स में नजर आने लगे और धीरे धीरे मीडिया में इनके प्यार की बातें फैलने लगी और सुर्खियों में इनका प्यार चर्चा का विषय बनता गए। इनकी नजदीकियों की ख़बरें भी आने लगी और तब राज कुंद्रा शादीशुदा रहे थे. इसके बाद भी दोनों का प्यार बढ़ता ही गया और फिर पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद राज कुंद्रा ने 22 नवम्बर साल 2009 को एक दूसरे से शादी कर ली.

अक्सर दोनों एक साथ कई इवेंट्स में नज़र आने लगे। धीरे-धीरे मीडिया में इनका प्यार चर्चा बनने लगा और इनकी नजदीकियों की खबरें छपने लगी। उस दौरान राज कुंद्रा शादीशुदा थे। बावजूद इसके दोनों का प्यार परवान चढ़ता रहा। जिसके बाद पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद 22 नवंबर साल 2009 को राज और शिल्पा ने शादी कर ली। दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी।

दोनों से जुड़ा एक किस्सा भी काफी मशहूर है जब राज और शिल्पा की पहली एनवर्सरी थी तो राज ने शिल्पा को 50 करोड़ का एक अपार्टमेंट भी गिफ्ट किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here