बिहार की बेटी शिवानी बनी मिस इंडिया बिहार, जीता सबका दिल

0
1990

पूसा प्रखंड की मोरसंड गांव निवासी और अध्यापक बैजू राय एवं मां अर्चना राय की बेटी शिवानी राय मिस इंडिया बिहार 2019 और मिस इंडिया मोस्ट पॉपुलर 2019 चुनी गई। प्रतियोगिता के बहुत सारे दौर पार कर इस सम्मान को पाकर शिवानी ने क्षेत्र का नाम रौशन किया है।

Dellywood द्वारा दिल्ली में बीते 12 से 16 अगस्त को आयोजित फिनाले में चुने जाने के बाद शिवानी को खिताब से नवाजा गया। इस श्रेणी में इंडिया लेबल पर आयोजित वोटिंग में उसे सबसे ज्यादा 5218 वोट प्राप्त हुए। शिवानी ने कहा कि फाइनल राउंड में प्रशनोत्तरी राउंड, टैलेंट राउंड, रैंप वॉक इत्यादि में अपनी श्रेष्ठता को प्रदर्शित किया।

समस्तीपुर के मॉडल इंटर स्कूल से मैट्रिक और इंटर की शिक्षा प्राप्त करने के बाद उसने रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज से B.tech का पढाई पूरा किया। इस दौरान रामगढ़ कॉलेज से ही अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने के लिए कदम बढ़ा दिया। आपको बता दें कि श्री राय पूसा के मालिकौर माध्यमिक विद्यालय में पदस्थापित हैं। खिताब मिलने की खबर मिलते ही परिवार वालों और शुभचिंतकों में ख़ुशी की लहर दौर गई और बधाई देने वालों का तांता लग गया। हर कोई उनकी बेटी की प्रतिभा की सराहना करते हुए बोला कि सूबे का नाम शिवानी ने रौशन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here