शक्ति सिंह गोहिल ने लगाए आरोप, चिराग से नीतीश का घर जलाकर अपना रौशन करना चाहती है भाजपा

0
229

बिहार चुनाव सर पर आ चुका है और राजनीतिक पार्टियों की चुनावी संबोधन भी शुरू हो गया है और ऐसे में तेज हमले की भरमार भी शुरू हो चुकी है।

एन डी ए और महागठबंधन के साथ ही साथ लोजपा का चुनावी मैदान में हुंकार और राजनीति में एक अलग ही प्रभाव हो चुका है। एन डी ए से अलग हुए और जदयू से खफा चिराग नीतीश को वापस सत्ता में नहीं लाने का पूरा मन बना लिया है। वहीं इनके आपसी रिश्तों पर कांग्रेस ने भी हमले बोले हैं। यूं तो राजनीति में कोई रिश्ता आपसी नहीं होता वहीं सियासी दुनिया में एक दूसरे के दांव पेंच और आरोप प्रत्यारोप पर भी तेज प्रतिक्रिया होती है।

कांग्रेस के नेता शक्ति सिंह गोहिल ने भाजपा पर करार निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि भाजपा अपने दांव में है। चिराग पासवान के सहारे वह अपना घर उजियार करना चाहती है उसी चिराग से नीतीश के घर को लहकाना भी चाह रही है।

अपने बयानों को आगे बढ़ते हुए शक्ति सिंह ने कहा है कि भाजपा काम के आधार पर वोट नहीं मांग रही है। वह मुद्दों पर बात नहीं कर रही बल्कि बिना मुद्दों को मुद्दा बनाना चाहती है और हम मुद्दों पर बात करते हैं।

प्रतिपक्ष पर तीखे तंज मारते हुए कांग्रेस नेता ने कहा है कि अमित शाह जुमला बोलने के लिए जाने जाते हैं। बिहार की जनता ट्रस्ट है और इन लोगों को पहचान चुकी है।
अमित शाह कहते थे राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बहुमत के साथ आ रहे हैं क्या हुआ उनका । बिहार को जदयू और भाजपा ने बर्बाद कर दिया है। क्या धारा 370 बिहार का मुद्दा है, पर इस मुद्दे को उछला का रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here