सुशील मोदी : जनता के सांत्वना पुरस्कार को वर्ल्ड कप की ट्राफी समझ रहे हैं राजद

0
157

उपचुनाव में राजद की जीत हुई है वहीँ पहली बार ओवैसी की एंट्री बिहार में हो चुकी है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इस दोनों मुद्दों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि पांच सीटों पर हुए उपचुनाव में एक ज़माने में स्वयंभू किंगमेकर लालू प्रसाद की पार्टी मात्र दो सीट जीत पाई। इस परिणाम का राजद के लिए इतना ही महत्व होगा कि अब पांच महीने में दूसरी बार अज्ञातवास पर जाने की जरूरत तेजस्वी यादव को नहीं पड़ेगी।

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट के द्वारा तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा है कि जनता ने जो उन्हें सांत्वना पुरस्कार दिया है, उसे वे वर्ल्ड कप की ट्राफी समझ रहे हैं। पार्टी डरावने अंदाज में अपने जीत का जश्न मनाकर 15 साल वाले दौर की याद को फिर से ताजा कर रही है. वहीँ वे किशनगंज उपचुनाव के आये परिणाम के मुद्दे पर कहते हैं कि किशनगंजमें कट्टरपंथी सोच वाले ओवैसी की पार्टी का जीतना सेक्युलर राजनीति की दुहाई देने वालों के लिए एक बड़ी चुनौती है। वे कांग्रेस और राजद पर प्रहार करते हुए बोलते हुए कहा है कि राजद-कांग्रेस का अल्पसंख्यक मतों पर एकाधिकार का दावा बिलकुल ही खोखला था.

वहीँ मोदी महाराष्ट्र, हरियाणा में आये उपचुनाव के पारिणाम के मुद्दे पर कहते हैं कि फिर से एनडीए सरकार महाराष्ट्र, हरियाणा में बनने जा रही है. दोनों राज्योंमें स्थानीय कारणों से मामूली नुकसान हुए थे बावजूद इसके भाजपा लगातार दूसरी बार सबसे बड़े दाल के रूप में उभरी है. उन्होंने कहा है कि यह जनादेश जिन चुनौतियों के साथ मिला है, उनका समाधान करने में केंद्रीय नेतृत्व समर्थ है, लेकिन राज्यों में कांग्रेस के प्रदर्शन में सुधार के बाजवूद रहजल गाँधी चुप्पी क्यों साढ़े हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here