मंत्री श्याम रजक ने किया दावा: उपचुनाव में सभी सीटों पर भारी बहुमत से होगी एनडीए की जीत

0
362

आज 21 अक्टूबर को बिहार में पांच विधान सभा और एक लोकसभा सीट पर चुनाव हो रहा है। इस उपचुनाव को लेकर जदयू(JDU) के नेता और बिहार सरकार के मंत्री श्याम रजक(Shyam Rajak) ने बड़ा दावा किया है।
श्याम रजक ने कहा है कि बिहार में आज पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर मतदान का कार्य चल रहा है। इस उपचुनाव में एक बार फिर एनडीए भारी बहुमत से जीत हासिल करने जा रहा है।
वही विपक्ष के एकता को सवाल को लेकर श्याम रजक का कहना है कि विपक्ष कहाँ एकजुट है। श्याम रजक ने तीखा कटाक्ष करते हुए कहा है कि दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहां गिरा, कोई वहां गिरा। बिहार में विपक्ष कहीं है ही नहीं वे आपस में बनते हुए हैं.

गौरतलब है कि बिहार में एक लोकसभा और पाँच विधानसभा सीट के लिए मतदान हो रहा है. मतदान स्थल पर सुरक्षा, मतदाताओं को दी जाने वाली सुविधाओं, ईवीएम की स्थिति इत्यादि की उच्च स्तरीय समीक्षा मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी, बिहार एचआर श्रीनिवास ने की. उन्होंने ईवीएम ख़राब होने पर तत्काल अतिरिक्त ईवीएम की व्यवथा किये जाने का निर्देश जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी को दिया है. 45 पुरुष एवं 6 महिला कुल 51 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला मतदान के साथ ही होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here