सिद्धार्थ-कियारा ने किया अपने रिश्ते का ऐलान, साथ में दोनों ने लाइव आकर कही ये बात…

0
297

अक्सर बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इनकी केमिस्ट्री इनके फैन्स को न केवल ऑनस्क्रीन बल्कि ऑफस्क्रीन भी काफी पसंद आती है। जानकारी के अनुसार ऐसा कहा जाता है कि ये दोनों रिलेशनशिप में है , लेकिन अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई बातें नही कही है। हालांकि इन सुब ख़बरों के बीच सिद्धार्थ और कियारा ने कुछ ऐसा किया जिससे एक बार फिर दोनों के रिलेशनशिप को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया है।

आपको बता दे की बीते दिन इन दोनों कलाकारों की फिल्म शेरशाह को एक साल पूरा हुआ है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने लीड रोल के रूप में थी। इन दोनों की जोड़ी को इस फिल्म में दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया गया था और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म के एक साल पूरे होने की खुशी में सिद्धार्थ और कियारा ने अपने फैन्स के लिए लाइव किया था, जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़ी खूब बातें कीं। इस लाइव में सिद्धार्थ और कियारा को देख ऐसा लग रहा था कि ये दोनों कलाकार अलग अलग जगहों से लाइव कर रहे हैं, लेकिन लाइव के अंत में सिद्धार्थ ने अपने फैन्स को सरप्राइज दे दिया जब वे उठकर कियारा के पास गए तो समझ आया कि ये दोनों साथ ही थे। वहीं इन दोनों ने अपने फैन्स के लिए इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के चंक काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसे उनके फैन्स के द्वारा पसंदभी किया जा रहा। बीते दिन इन दोनों कलाकारों का एक साथ एक ही जगह से लाइव आना इनके फैन्स को काफी पसंद आया, जिसके बाद इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें एक बार फिर तेज हो गई हैं। आपको बता दे कि कुछ समय पहले इस कपल के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं, हालांकि इसके बाद कियारा के बर्थडे पर ये दोनों कलाकार एक साथ नजर आयें थे ।

बता दें कि इन दोनों कलाकारों की फिल्म शेरशाह को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में सिद्धार्थ के द्वारा शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया गया था तो वहीं कियारा के द्वारा उनकी लेडी लव डिंपल का कैरेक्टर प्ले किया गया था। इस फिल्म में फैन्स ने सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी को खूब पसंद किया था और साथ ही इस फिल्म के सारे गाने भी हिट साबित हुए थे।

अगर इन दोनों कलाकारों की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करे तो, एक ओर जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा की रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ से एंट्री हो गई है ओर साथ ही सिद्धार्थ जल्दी ही फिल्म योद्धा में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनकी लीड रोल का किरदार दिशा पाटनी निभा रही है। इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, नेशनल क्रश कहलाने वालीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म मिशन मजनू में नजर आएंगे। वहीं कियारा आडवाणी की आखिरी रिलीज फिल्में’भूल भुलैया 2′ और ‘जुग जुग जियो’ ने दर्शकों से काफी वाहवाही लुटी है। अब कियारा अपनी अगली फिल्म ‘भेड़िया’ और ‘मिस्टर लेले’ में नजर आएँगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here