सिम्बा के ट्रेलर लांच से ही बॉलीवुड के नए SuperCop बने रणवीर, पढ़े इंटरेस्टिंग स्टोरी और देखें सिम्बा का ट्रेलर भी!

0
888

नमस्कार दोस्तों, आज बिहारी न्यूज़ के एंटरटेनमेंट डेस्क से आपके लिए ख़ास है. उम्मीद है पिछली रोबोट 2.0 की स्टोरी आपको पसंद आयी होगी. आज के इस पोस्ट में हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं रोहित शेट्टी की शानदार और जबरदस्त अपकमिंग मूवी से. जी हाँ, आप सब तो समझ ही गए होंगे की हम आज रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म सिम्बा के बारे में बात करने जा रहे हैं.

दोस्तों सिम्बा का ट्रेलर कल यानी 2 दिसंबर को यूट्यूब पर लांच कर दिया गया है और यह न्यूज़ लिखे जाने तक करीबन 1 लाख 40 हज़ार लोगों ने इसे देख भी लिया है. ट्रेलर की अगर बात की जाए तो यह धमाकेदार है, जैसे ही ट्रेलर शुरू होता है अजय देवगन सिंघम के किरदार में नज़र आते हैं एक बच्चे को सर पे थपकी देते है, इसपर बच्चा बोलता है “कहीं भी मारना मगर यहां नहीं” और यही बच्चा रणवीर सिंह यानी की सिनेमा का सिम्बा है.

यह कहानी एक corrupt पुलिसवाले के इर्द-गिर्द घूमते नज़र आ रही है जो पैसे कमाने के लिए ही पुलिस में शामिल हुआ है. उसका कहना ही यही है की वह पुलिस में किसी सेवा या रॉबिनहुड बनने नहीं बल्कि पैसे कमाने के मकसद से शामिल हुआ है.

यह एक रिश्वतखोर पुलिसवाला है जो इस फिल्म के विलन यानी की सोनू सूद के लिए पैसे के बदले काम करता है. अब भइया ट्रेलर है फिल्म सिम्बा का और सिम्बा है रोहित शेट्टी की फिल्म तो एक्शन तो भरपूर होगा ही और यह भी ट्रेलर में जबरदस्त तरीके से देखने को मिला है.

फिल्म में सैफ अली खान और अमृता की बेटी सारा अली खान रणवीर सिंह की हीरोइन बनी हुई है जो बेहद खूबसूरत भी नज़र आ रही है. ट्रेलर में अचानक इस corrupt पुलिसवाले के जिंदगी में एक मोड़ ऐसा आता है जब एक लड़की जिसे यह अपनी छोटी बहन मानता है उसके साथ विलन यानी की सोनू सूद के भाई गलत करते हैं. इसके बाद इस corrupt पुलिसवाले का एक अलग ही किरदार दिखता है जो मेरे ख्याल से दर्शकों की सीटियां और हु-हल्ला बड़े अच्छे से बटोर ले जायेगी.रणवीर सिंह इस ट्रेलर में लाजवाब लग रहे हैं और उनके डायलॉग्स भी शानदार हैं. रोहित शेट्टी जब तक गाड़ियां न उड़ाए उन्हें चैन नहीं आता और इस फिल्म में भी वो ऐसा ही कुछ करते दिखेंगे। ट्रेलर के अंत में अजय देवगन सफ़ेद स्कार्पियो में शीशे को तोड़ते हुए धाकड़ एंट्री मारते है जो शायद फिल्म का भी लास्ट पार्ट ही होगा. तो यह थी पूरे ट्रेलर की रिव्यु और नीचे आप ट्रेलर भी देख सकते हैं.

तो दोस्तों देखिये यह धाकड़ ट्रेलर और मज़े लीजिये बॉलीवुड के नए पुलिसवाले के एक्टिंग का:

  • 13
  •  
  •  
  •  
  •  
    13
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here