सिंधिया लेंगे आज भाजपा की सदस्यता

0
448

कांग्रेस(Congress) पार्टी से अलग हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया(Jyotiraditya Sindhiya) दोपहर 2 : 00 बजे भाजपा(BJP) में सम्मिलित होंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया पहले 12:30 बजे भाजपा मुख्यालय पहुंचे वाले थे लेकिन कार्यक्रम में एकाएक बदलाव कर दिया गया. उनके मिलन समारोह के लिए पूरी तैयारियां की जा चुकी थीं. अब सिंधिया 2 बजे भाजपा के मुख्यालय पहुंचेंगे और भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

भाजपा मुख्यालय में तैयारियों को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया के मिलान समारोह के समय में बढ़ोतरी कर दी गई. भाजपा अध्यक्षत जेपी नड्डा बजट सत्र कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए संसद भवन पहुंचे हुए थे. इस वजह से कार्यक्रम के समय को और अधिक बढ़ाया गया. हालाँकि जेपी नड्डा भाजपा मुख्यलय पहुंच चुके हैं और 2 बजे सिंधिया को पार्टी में सम्मिलित कर लिए जायेगा।

गौरतलब है कि मंगलवार को भी दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी तथा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले थे. इसके कुछ ही देर बाद उन्होंने कांग्रेस को इस्तीफा दे दिया। बता दें कि सिंधिया के इस्तीफा दिए जाने के कुछ ही देर बाद सिंधिया के समर्थक कांग्रेस के 20 विधायकों ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इनमें से एक विधायक तो भोपाल में भाजपा पार्टी में सम्मिलित भी हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here