सिवान के दो इंजीनियर ने पेश की शानदार मिसाल, बने भोजपुरी फिल्म के सबसे कम उम्र के प्रोडूसर्स

0
1290

सिद्धि मोशन पिक्चर के बैनर तले बनने वाली फिल्म हैं “शंकर” जो एक भोजपुरी फिल्म हैं. इस फिल्म का मुहूर्त उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ग्रैंड रेडियंट होटल में किया गया. फिल्म में मुख्य किरदार की भूमिका में होंगे भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता अरविन्द अकेला उर्फ़ कल्लू और उनके सतह परदे पर नज़र आएँगी भोजपुरी जगत की जानी मानी अभिनेत्री निधि झा.

इस फिल्म की दरअसल खासियत यह हैं की इसे प्रोडूसर करने वाले सिवान के दो इंजीनियर हैं जो भोजपुरी फिल्म की इतिहास में सबसे कम उम्र के प्रोडूसर बने हैं. इन दोनों काम उम्र के प्रोडूसरों का नाम हैं आशीष सिंह और यशराज शर्मा, और वहीँ फिल्म को डायरेक्ट किया हैं सूरज गिरी ने और इसमें सह प्रोडूसर के तौर पर सुनील और मान सिंह होंगे.

फिल्म एक जमींदार परिवार की कहानी को दिखती हैं जिसमे पूरा गांव उस परिवार को भगवान् मानता हैं और मुख्य भूमिका जमींदार के बेटे की हैं जो बचपन में ही खो जाता हैं और बड़ा होकर चोर बनता हैं. बाद में वो दोबारा अपने गांव में आता हैं और कहानी इसी तरीके से आगे बढ़ती हैं.

फिल्म एक्शन, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर हैं और यह दर्शकों को खूब पसंद भी आएगी, फिल्म के मुहूर्त पर सभी कलाकार के साथ साथ डायरेक्टर और प्रोडूसर्स भी मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here