कोरोना से लड़ाई में भागलपुर के JLN अस्पताल में छः लोगों ने कोरोना को दी मात, लोगों ने स्वागत में बजाई ताली

0
608

देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस के मरीजों में इजाफा हो रहा है ऐसे में बिहार के लिए अच्छी खबर सामने आई है. बिहार में अबतक इस बीमारी से 32 लोग संक्रमित हो गए हैं वहां इस बीमारी से एक व्यक्ति की मौ-त हो गई है. सोमबार को पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज से पांच मरीजों की छुट्टी हो गई थी मतलब की उन्होंने कोरोना से जं-ग जीत लिया था. अब आज एक बार भी से भागलपुर के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के एमसीएच वींग के बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना मरीजों ने भी कोरोना के इस जं-ग में जीत हांसिल की है.

भागलपुर के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल से जब कोरोना से जीत कर मरीज घर जाने के लिए बाहर निकले तो डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ कर्मियों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया. स्वस्थ हुई मरीज जसिना बेगन ने भी डॉक्टरों औ स्वास्थ्कर्मियों को धन्यवाद कहा और आमजनों से अपील की कि बीमारी से डरे नहीं बल्कि उनसे लड़े और डॉक्टरों के बताये नियमों का पालन करे. उन्होंने कहा कि डॉक्टर और स्वास्थ कर्मियों के भरपूर प्यार मिलने की बात कही है.

इन छः लोगों में एक बच्चा भी है जो कोरोना को मात देकर आज घर चला गया है. उसने कहा कि आज मैं अपने आप को आजाद पा रहा हूं. इन दोनों मरीजों को एमेंबुलेंस से उनके घर पहुंचाया गया जहां वे होम क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी गई है. जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोरोना को लेकर आइसोलेशन वार्ड के प्रभारी एवं वरिष्ठ चिकित्सक डा. हेमशंकर शर्मा ने कहा कि यह बहुत बड़ी जीत है कि एक साथ अस्पताल में भर्ती छह मरीजों के दोनों रिपोर्ट निगेटिव आये हैं.

स्त्रोतः- https://hindi.news18.com/news/bihar/bhagalpur-six-patients-of-corona-became-healthy-in-jln-hospital-of-bhagalpur-in-bihar-brrt-bramk-2994250.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here