तो क्या बिहार में छिपा है विकास दूबे, डीजीपी का बड़ा बयान

यूपी के कानपुर में हुए शूट आउट का मुख्य आरोपी और फरार अभियुक्त विकास दूबे को पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. कई दफे यह चर्चा सुनने को मिल रही है कि विकास दूबे यूपी से भाग कर बिहार में किसी सुरक्षित और गुप्त ठिकाने पर रह रहा है. इसी पर बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने बड़ा बयान देते हुए विकास दूबे को चैलेंज कर दिया है कि हिम्मत है तो बिहार में घुस कर दिखाए विकास दूबे.

डीजीपी का महत्वपूर्ण बयान

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने एक तरह से विकास दूबे के बिहार में छिपे होने की चर्चा पर विराम लगाते हुए कहा कि आपको क्या लगता है कि इतने बड़े कांड का कोई आरोपी, जिसने आठ पुलिसकर्मियों को शहीद कर दिया है, वो बिहार में घुस जाएगा और यहां से सुरक्षित निकल जाएगा. ये संभव है क्या ?

Bihar DGP Gupteshwar Pandey gave challenge to infamous Vikas Dubey ...

डीजीपी ने कहा कि पुलिस पुलिस होती है, वह बिहार पुलिस और यूपी पुलिस नहीं होती. पूरे देश की पुलिस एक है. विकास दूबे के बिहार में छिपे होने की खबर पर बिहार पुलिस भी सक्रिय हो चुकी है.

विकास दूबे की पत्नी भी है फरार

पुलिस सूत्रों के अनुसार रात के 2 बजे विकास दूबे ने अपनी पत्नी ऋचा दूबे को काॅल कर कहा कि तुम बेटे को लेकर कहीं निकल जाओ. इसके बाद से विकास दूबे की पत्नी भी अपने बेटे के साथ फरार हो चुकी है. ऋचा दूबे भी कितनी शातिर है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने भागते भागते अपने सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी साथ ले कर चली गई है.

फिलहाल यूपी पुलिस ने विकास दूबे की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन कर दिया है. पुलिस बल विकास दूबे और उसकी पत्नी की गिरफ्तारी के लिए लगातार कोशिशें कर रहा है. पुलिस के अनुसार विकास दूबे की पत्नी उसके गुनाहों की राजदार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here