ससुर रामविलास से फिर भिड़ गए दामाद अनिल साधु ! चिराग की तुलना आसाराम से

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उनके दामाद अनिल कुमार साधु के बीच एक बार बयानबाजी हो गई है. रामविलास पासवान ने अपने एक बयान में बताया कि उनके पुत्र और लोजपा के वर्तमान अध्यक्ष चिराग पासवान हर तरह से बिहार के नेतृत्व के योग्य हैं और खुद पीएम नरेंद्र मोदी इस बात को कह चुके हैं. अब भला चिराग के खिलाफ तीखे तेवर रखने वाले उनके दामाद और राजद नेता अनिल कुमार साधु कैसे स्वीकार कर सकते थें. अनिल साधु ने बिना वक्त गवाएं रामविलास पासवान के इस बयान पर पलटवार कर दिया और चिराग पासवान की तुलना आसाराम बापू से कर दी.

पासवान के खिलाफ उनके दामाद ने खोला ...

किस प्रकार से लगते हैं योग्य

अनिल कुमार साधु ने कहा कि आदरणीय पासवान जी, आपको किस आधार पर लगता है कि आपके सुपत्र चिराग पासवान बिहार का नेतृत्व करने के योग्य हैं ? अगर यह सच है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आपको यह बात बताई है तो क्या हो गया ! नरेंद्र मोदी ने तो आसाराम बापू को भी राष्ट्र ऋषि बता दिया था. नरेंद्र मोदी के आसाराम क्या निकलें, ये किसी को बताने की जरुरत नहीं है.

Ram Vilas Paswan's Son-in-law Anil Kumar Sadhu Revolts Over Denial ...

रामविलास की तुलना धृतराष्ट्र से

Anil Sadhu open to contest polls against father in law Ram Vilas ...

अनिल साधु ने कहा कि आप एक अच्छे पिता हैं. अपने पुत्र को आप आगे बढ़ाइए लेकिन कृपा करके नरेंद्र मोदी का संदर्भ न दिजिए. साधु ने रामविलास पासवान की तुलना धृतराष्ट्र से करते हुए कहा कि आप पहले सच बोलने वाले इंसान थें लेकिन इन दिनों पुत्र मोह में फंस कर धृतराष्ट्र की भूमिका में आ चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here