सुशासन के राज में SP करते हैं तमंचे पे डिस्को…. लेते हैं RCP टैक्स

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति को लेकर राज्य सरकार पर जमकर हमला बोल दिया है.

तेजस्वी ने ट्वीटर हैंडल से लिखा है कि बिहार में महागुंडाराज है. यहां अपराधियों ने खुला तांडव मचा रखा है. सरेआम एक नाबालिग लड़की का चीरहरण होता है. सरेआम एक सैनिक को भीड़ पीट पीटकर मरणासन्न कर देती है.

तेजस्वी ने इसके पीछे आरसीपी टैक्स को जिम्मेवार बताते हुए कहा कि बिहार में थानों की खुलेआम खुली बोली लगती है ताकी आरसीपी टैक्स वसूला जा सके. यहां सरेआम आपके एसपी तमंचे पर डिस्को पर तमंचे कर रहे हैं.

तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार को गंगा में डूबकी लगाने की सलाह देते हुए लिखा है कि अपनी आंखों से महागुंडाराज की नंगई देखिए. पुलिस थाना से चंद कदम दूर दिन दहाड़े भीड़ ने कानून को अपने हाथ में लेकर सेना के एक जवान के साथी को मार डाला. सैनिक जीवन और मौत से जूझ रहा है. अपनी आंखें खोलिए. अगर अंतरात्मा नहीं जग रही हो तो जाकर गंगा में डूबकी लगा लिजिए.

दरअसल राज्य के औरंगाबाद में छुट्टी पर घर आए सेना के एक जवान की थाने से कुछ दूरी पर हीं भीड़ द्वारा पीट पीट कर अधमरा कर दिए जाने की घटना सामने आई है. जवान के दोस्त की पिटाई के दौरान हीं मौत हो गई जबकि जवान अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here