“कहीं दूर” की स्पेशल स्क्रीनिंग ने सिखाई, ज़िन्दगी से किसी के चले जाने से अपना लक्ष्य भूलना नहीं चाहिए

0
669

यह म्यूजिक वीडियो जीवन के एक पहलू को प्रदर्शित करता है, जहां हम किसी एक व्यक्ति के साथ छोड़ देने पर निराश होकर बैठ जाते हैं। लेकिन कुछ समय बाद, अचानक कुछ ऐसे मोड़ आते हैं जहां से सब कुछ ठीक होने लगता है। इस यात्रा में कई लोग साथ में आते हैं, और कई लोग दूर चले जाते हैं। जैसा कि वीडियो का शीर्षक ही है “कहीं दूर” ठीक वैसे ही इसकी कहानी यही बताती है कि एक मुश्किल आने से या अपनी ज़िंदगी से किसी के जाने से अपने अंतिम लक्ष्य को भूल नही जाना चाहिए। आपकी सफलता में देर हो सकती है पर अंत में आपको जरूर सफलता मिल जाती है।

“कहीं दूर” म्यूजिक वीडियो ब्लैकमाइंड प्रोडक्शन ने बनाया है। फ़िल्म तथा म्यूजिक के क्षेत्र में पिछले कुछ वर्षों से ब्लैकमाइंड काम कर रही है। अब तक इन्होंने दो लघु फ़िल्म,,एक फ़ीचर फ़िल्म, तथा तीन अन्य मंनोरंजक वीडियो बनाया है। जीवन के हर पहलुओं पर अब तक फ़िल्म तथा मनोरंजन के माध्यम से ब्लैकमाइंड प्रोडक्शन ने वीडियो बनाया है। ये आने वाले वक़्त में निरंतर जारी रहेगा। इस वीडियो के लिए ऑडिशन नवंबर महीने में ही लिया गया था जिसके बाद पूरे टीम को प्रैक्टिस के लिए 1 महीने का वक़्त दिया गया। जनवरी में इसकी शूटिंग पटना में कई जगहों पर की गई है, नवनिर्मित सभ्यता द्वार, गंगा नदी, मौर्या लोक, तथा पटना के कुछ प्रमुख रेस्त्रां में इसकी शूटिंग पूरी की गई। पूरा वीडियो आप ब्लैकमाइंड के यूट्यूब चैनल पर देख सकते है।

“नवउम्मीद” नामक शिक्षा से जुड़े एक संगठन को ये अपने प्राप्त राशि का कुछ प्रतिशत देते है। इस वीडियो में संगीत एन एस आर्या तथा अंकित राज ने दिया है। बोल कवि विवेकानंद ने लिखा है।इस गाने के रचनाकार सह गायक अंकित राज तथा शिवम केसरी है। मुख्य भूमिका में आकांक्षा श्रीवास्तव, सत्यम कुमार तथा सुप्रिया सिन्हा है। पटकथा मयंक आनंद ने लिखा है। कैमरामैन नसीम अहमद तथा स्वास्तिक सौम्य है। नवनीत सह निर्देशक तथा सीमांत प्रधान निर्देशक है। प्रवीर सत्यम तथा शुभंजय ने इस वीडियो को प्रोड्यूस किया है। कार्यकम की शुरुआत में इंडि ब्रेथ म्यूजिक ग्रुप ने एक परफॉर्मेंस भी दिया। दिव्यांश पांडेय इस कार्यक्रम के मुख्य संयोजक थे।

एक म्यूजिक वीडियो का स्पेशल स्क्रीनिंग 12 अप्रैल को “कला जंक्शन” शेखपुरा में रखा गया जहाँ सारे कलाकार के अलावा, वायरल कलाकार के उज्ज्वल, फाइव ट्रिक्स के अंशु तथा कुछ अन्य मनोरंजन जगत के लोग उपस्थित रहे।

  • 34
  •  
  •  
  •  
  •  
    34
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here