सृजन घोटाला: सुमो की बहन रेखा के यहां छापेमारी के बाद अब इनलोगों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, मचा हड़कंप

0
360

बिहार के बेहद चर्चित घोटालो में से एक सृजन घोटाले को लेकर अब एक बड़ी खबर आ रही है। पिछले दिनों बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की बहन रेखा मोदी के पटना स्थित आवास पर हुए छापेमारी के बाद अब सीबीआई ने इस मामले में आरोपित 7 लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है।

जानकारी के अनुसार सीबीआई ने इस मामले में अभी पूर्व एडीएम राजीव रंजन सिंह समेत सात आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। वहीं बताया जा रहा है कि सीबीआई ने इस मामले में पटना में बैंक से जुड़े अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ की है। सीबीआई ने उम्मीद जताया है कि पूछताछ में कई अहम साक्ष्य मिल सकते है।

Loading...

बता दे कि बिहार के बेहद चर्चित सृजन घोटाले को लेकर पूर्व एडीएम राजीव रंजन सहित तत्कालीन कल्याण पदाधिकारी अरुण कुमार की पत्नी इंदू गुप्ता बैंक ऑफ बड़ौदा के अकाउंटेंट वरुण कुमार, बैंककर्मी सुबोध दास, एके विश्वास, प्रवीण कुमार व रामकृष्ण झा के खिलाफ भी गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।सीबीआई ने सभी के खिलाफ पहले ही कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। .

file photo

गौरतलब है कि पिछले दिनों बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की बहन रेखा मोदी के आवास पर छापेमारी की गई थी। इस दौरान विपक्ष ने सुमो पर भी निशाना साधा था ,परन्तु उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने तमाम आरोपों को खारीज कर दिया और कहा कि रेखा उनकी दूर की बहन है और उनसे किसी भी प्रकार का कोई संपर्क नहीं है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here