एक लाख मेहमान, नौ दिन जश्न, पानी की तरह बह रहा है पैसा कही आपने देखी है ऐसी शादी

0
600

कर्नाटक के के बीजेपी के दलित नेता और कर्नाटक सरकार (Government of Karnataka) में स्वास्थ्य मंत्री बी, श्रीरामुलु (B, Sriramulu) अपनी बेटी की शादी में पैसा खर्च करने के मामले में इतिहास रचने वाले हैं. बी,श्रीरामुलु की बेटी रक्षिता की पांच मार्च यानी की आज शादी होनी है. उसके लिए पैसे पानी की तरह बहाया जा रहा है. इस शादी को लेकर मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार कर्नाटक के खनन माफिया जनार्दन रेड्डी को भी इन्होंने पिछे छोड़ दिया है.

श्रीरामुलु की बेटी की शादी हैदरावाद के उद्योगपति रवि कुमार (Ravi kumar) से 5 मार्च को होनी है. यह शादी नौ दिनों तक चलने वाली है. जिसमें बताया जा रहा है कि करीब एक लाख मेहमान शामिल होंगे. इस शादी की शुरुआत 27 फरवरी को हो गई है. इस शादी के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि यह शादी इस दशक की सबसे महंगी और सबसे बड़ी शादी है.

इस शादी में करीब 500 सौ पुजारियों को आमंत्रित किया गया है. इन पुजारियों को बंगलुरु के होटल में रखा गया है. आपको बता दें कि इस शादी में होने वाले खर्च को लेकर कोई कुछ कहने से कतरा रहा है. हरकोई इस शादी का आनंद ले रहा है. इस शादी में जितना पैसा खर्च हो रहा है इतना ही पैसा कभी जनार्दन रेड्डी ने अपनी ब्राह्मणी की शादी के समय खर्च किया था. जिसमें बताया जाता है कि उस समस उन्होंने करीब 500 करोड़ रुपये खर्च किए थे.

इस शादी के लिए करीब एक लाख स्पेशल कार्ड बनाए गए हैं जिसमें स्वास्थ का विशेष ख्याल रखा गया है. रक्षिता (Rakshita) के पिता श्रीरामुलु ने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को भी इस शादी में आने का निमंत्रण भेजा है. आपको बता दें कि यह शादी पैलेस ग्राउंड मे होने जा रही है. जो करीब 40 एकड़ में फैला हुआ है. इसमें से 27 एकड़ में शादी की तैयारियां चल रही है तो वहीं 15 एकड़ में पार्किग की व्यवस्था की गई है.

कर्नाटक में बीजेपी के दलित चेहरा के रूप में जाने जाले वाले बी, श्रीरामुलु को कनार्टक में बीजेपी के संकट मोचन के रूप में देखा जा रहा है. कहा जाता है कि कांग्रेस और जेडीएस की सरकार गिराने में श्रीरामुलु और जर्नादन रेड्डी का अहम योगदान रहा है. इनदोनों ने मिलकर कांग्रेस के विधायकों को तोड़ दिया. सरकार बनने के बाद श्रीरामुलु को स्वास्थ मंत्री बनाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here