बिहार में विधायकों की खदेड़ा खदेड़ी शुरु, भाजपा विधायक से हुई शुरुआत

दो दिन पहले सोशल मीडिया पर दीघा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक संजीव कुमार चौरसिया का वो वीडियो खूब वायरल हुआ जिसमें जनता ने उन्हें अपने मुहल्ले से जाने के लिए कहती हुई दिखाई दे रही थी. जलजमाव से त्रस्त जनता विधायक से बुरी तरह खफा नजर आ रहे थें. पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद नेता तेजप्रताप यादव ने इस पर भाजपा को आड़े हाथों ले लिया है.

संजीव चौरसिया (MLA ,दीघा ) ने की छठ ...
चालू है खदेड़म खदेड़ाई

तेजप्रताप यादव ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि बिहार में खदेड़म खदेड़ाई शुरु है. तेजप्रताप ने व्यंग्यात्मक लहजे में दीघा विधायक की खिंचाई करते हुए लिखा है कि बिहार में खदेड़म खदड़ाई शुरु है. दीघा वाले विधायक चौरसिया जी ने उद्घाटन भी करवा लिया है. तेजप्रताप के इस ट्वीट को 4504 लोगों ने लाइक किया है.

क्या हम पाकिस्तानी हैं ?

Bihar Election-वोट माँगने पहुँचे भाजपा ...

भाजपा समर्थक जितनी आसानी से अपने विरोधियों को पाकिस्तानी घोषित करने को तैयार बैठे रहते हैं, अब वही दांव जनता चलने लगी है. दीघा विधानसभा क्षेत्र के निवासी अपने क्षेत्र की बदहाली पर भाजपा विधायक से पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि क्या ये क्षेत्र पाकिस्तान में है या हम सब आपको पाकिस्तानी नजर आ रहे हैं ! विधायक के पास जनता के सवालों का जवाब नहीं था. इलाके के लोगों ने विधायक जी को इतनी खरी खोटी सुनाई की उन्हें उल्टे पांव वापस लौटना पड़ा.

पटना की सभी सीटों पर भाजपा

Patna News In Hindi : all four patna mla of bjp ill nitin navin ...

मालूम हो कि राजधानी पटना की सभी विधानसभा सीटों और लोकसभा सीट पर भाजपा का कब्जा है. वह भी पिछले 25 सालों से, बावजूद उसके पटना की गलियां टूटी फूटी हैं. सड़कों पर जलजमाव नजर आता है. गंदगी चारों तरह मौजूद हैं. यहां के लोग भी कभी अपने जनप्रतिनिधि से सवाल नहीं पूछते और बदतर जिंदगी जीने के आदि हो चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here