बिहारी कलाकार पंकज त्रिपाठी बने चुनाव के ‘स्टेट आइकॉन’

0
908

बिहार के पंकज त्रिपाठी जो हिंदी फिल्मों में अपनी कला का लोहा मनवा चुके और बिहार राज्य का नाम पूरे देश में रौशन कर चुके हैं। आपको बता दें की जिसने भी अमेज़न वेब सीरीज के मिर्ज़ापुर देखा है उसे इनके द्वारा किया गया ‘कालीन भैया’ का शानदार किरदार अच्छे से पता है और उनकी इस तरह के अभिनय का तारीफ़ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

पूरा देश पंकज त्रिपाठी के अभिनय का कायल हो चूका है, लेकिन उनके गृह राज्य यानी बिहार में इस अभिनय का जबरदस्त क्रेज़ है। चुनाव आयोग ने इन्हीं चीज़ों को ध्यान में रखते हुए उन्हें बिहार के ‘स्टेट आइकॉन’ के तौर पर चुना है।

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने इस बारे में कहा कि सार्वजनिक क्षेत्र में और युवाओं के हित में काम करना उनका ख्वाब रहा है। उन्होंने आगे इस बारे में कहा की स्टेट आइकॉन एक गंभीर और महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है।

फिल्म ‘न्यूटन’ के इस अभिनेता का कहना है मतदान लोकतंत्र का ऐसा उत्सव है जिसे उत्साह और प्रेम के साथ मनाया जाना चाहिए। गौरतलब है की बिहार के गोपालगंज के पंकज त्रिपाठी रहने वाले हैं , और उन्हें अपने इस राज्य से अभी भी लगाव है। उन्होंने बताया की उनके माता-पिता बचपन में डॉक्टर बनाना चाहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here