तेजस्वी को कोरोना संक्रमण का खतरा, खुद को किया होम क्वारंटीन, सभी मीटिंग कैसिंल

0
223

कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढता ही जा रहा है. कोरोना का कहर राजनीतिक गलियारों में भी दस्तक दे दिया है. अब इसका खतरा लालू परिवार पर भी दिखाई देने लगा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर अब कोरोना का खतरा मंडराने लगा है. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव के पीए रहे संजय यादव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद से तेजस्वी यादव ने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है.

संजय यादव की रिपोर्ट पॉजिटिव आने केबाद से तेजस्वी यादव ने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव अपने आप को होम आइसोलेट कर लिए हैं. तेजस्वी यादव ने फिलहाल सभी चुनावी अभियानों पर ब्रेक लगा दिया है. आपको बता दें कि इस समय टिकट की चाह में सौंकड़ों लोग पटना आ रहे हैं और अपने अपने नेता से मुलाकात कर रहे हैं. आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने गुरुवार से लोगों से मिलना जुलना बंद कर दिया है.

तेजस्वी यादव के होमआइसेलेशन में जाने के कारण गुरुवार को कांग्रेस के साथ आयोजित होने वीला उनकी बैठक को खुद तेजस्वी यादव ने रद्द कर दी थी. आपको बता दें कि उनके आवास पर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है. तेजस्वी यादव ने अपने सुरक्षाकर्मियों को साफ निर्देश दे दिया है कि वे किसी भी लोगों से मुलाकात नहीं करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here