सुबह-सुबह तेजस्वी ने CM नीतीश से पूछ दिया बैक टू बैक सवाल ,नीतीश दे रहे सफाई

0
528

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट के माध्यम से एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साध दिया है। मुजफ्फरपुर मामले को लेकर जहाँ एक तरफ सीएम मीडिया में सफाई देने में लगे हुए है वहीँ दूसरी तरफ विपक्ष के नेता लगातार सीएम नीतीश पर हमला कर रहे है।

 

मंगलवार की सुबह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल करते हुए कि पत्रकार-मुज़फ़्फ़रपुर कांड कैसे हुआ? नीतीश-System में flaws है? उन्होंने आगे लिखा कि नीतीश जी, आप सब दोष दूसरों पर मढ़ते हैं और छोटे कर्मचारियों को फँसाते हैं और अपने बड़े अधिकारियों को बचाते हैं। आप बड़े अधिकारियों को इसलिए बचाते है ताकि वो आपकी सारी पोल न खोल दे। तेजस्वी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि चाचा जी, System कौन देखेगा? आप आखिर किस लिए कुर्सी पर बैठे हैं?

बता दे कि बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए महापाप के मामले को लेकर एक तरफ जहां विपक्ष सीएम नीतीश कुमार से सवाल करने में लगा हुआ है वही सीएम नीतीश मामले को लेकर मीडिया में एवं सामाजिक कार्यक्रम के माध्यम से सफाई देने में लगे है। सीएम नीतीश ने इस मामले में आरोपी बताये जा रहे समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा पर भी कहा है कि अगर मंत्री इस मामले में दोषी पायी गई तो उनपर भी कारवाई की जायेगी।

  • 274
  •  
  •  
  •  
  •  
    274
    Shares
Loading...
[Copy]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here