जानिए आखिर रिलीज़ से पहले ही आनंद की बायोपिक ने कैसे धूम मचा कर यह रिकॉर्ड बना दिया!

0
589

आनंद कुमार की सुपर 30 के बारे में कौन नहीं जानता। गरीब और पीछड़े वर्ग के बच्चों को IIT पहुँचाने वाले इंसान का नाम है आनंद कुमार. आप सब को तो यह अच्छे से पता होगा की आनंद कुमार के ऊपर फिल्म बन रही है जिसका नाम है सुपर-30 जिसमे आनद का किरदार निभाते दिखेंगे दुनिया के सबसे हैंडसम हीरो ह्रितिक रौशन।

अभी इस फिल्म के परदे पे आने में वक़्त है लेकिन यह अभी से ही पूरे सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही है. किसी ने ह्रितिक के पापड़ बेचते हुए फोटो को पोस्ट कर कहा की दुनिया का सबसे हैंडसम इंसान पापड़ बेचते हुए तो किसी ने कुछ कहा.

इसी सब के बीच सुपर-30 गूगल पर भी सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला कीवर्ड बन गया है और पिछले सप्ताह तो सुपर-30 तो गूगल पे ट्रेंड ही कर रहा था और वह भी नंबर 1 पे. इसकी जानकारी खुद गूगल ने अपने सोशल साइट पर एक वीडियो जारी कर के दिया, इस छोटे से वीडियो क्लिप में ह्रितिक रौशन उर्फ़ डुग्गु भैया बच्चों को आनंद के स्टाइल में पढ़ते नज़र आ रहे है.

गूगल पे सुपर 30 के नंबर 1 searchable keyword होने की ख़ुशी खुद आनंद कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर जाहिर की और पूरे देश विदेश में अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद किया. उन्होंने लिखा की मैं उन सब का शुक्रिया अदा करना चाहता हूँ जिनके द्वारा सुपर-30 न सिर्फ सोशल मीडिया पर बल्कि पूरे गूगल पे भी ट्रेंड कर रहा हैं.

अब बात अगर फिल्म की कड़े तो हृतिक रौशन एकदम कड़े लुक्स में नज़र आ रहे हैं मतलब अगर बिहारिया टोन में बोलल जाए तो “एकदम गर्दा”. अब भैया फिल्म का आगाज़ ही अगर ऐसा है तो रिलीज़ के बाद का अनजाम तो तगड़ा होगा!

  • 42
  •  
  •  
  •  
  •  
    42
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here