सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा फैसला, मामले जांच CBI करेगी

0
50

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई को सौप दिया गया है. कोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि महाराष्ट्र सरकार इस मामले की जांच में सहयोग करें. अदालत ने यह भी कहा है कि मुंबई पुलिस सीबीआई को सभी दास्तावेज सौंपे. कोर्ट ने पटना में दर्ज एफआईआर को सही ठहराया है. आपको बता दें कि इस पूरे मामले में पांच पक्षों की याचिकाओं पर अदालत ने सुनवाई की थी.

इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत के वकील ने रिया चक्रवर्ती के आरोप लगाते हुए कहा कि रिया ने सुशांत के स्टाफ को क्यों बदला. उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत सिंह को वह अपने कंट्रोल में रखना चाहती थी. इसीलिए उन्होंने ऐसा किया है. इधर रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा कि सुशांत के परिवार द्वारा लगाया जा रहा सभी आरोप पूर तरह से गलत है. इधऱ सुशांत सिंह राजपूत के भाई ने भी अपना रखते हुए कहा कि इस पूरे मामले में जितने भी गवाह है उन्हें सुरक्षा दी जानी चाहिए.

आपको बता दें कि पहले ही ईडी रिया चक्रवर्ती से पैसे के मामले में पूछताछ कर रही है. सुशांत केपिता ने रिया के ऊपर पैसे हेर फेर करने का आरोप लगाया है. रिया ने इस पूरे प्रकरण को लेकर कहा है कि उन्होंने सुशांत के खाते में कोई रकम नही चुराई है. और न ही कुछ खर्च की है. इझक सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सुशांत के खाते से 15 करो़ड़ रुपये खर्च किये हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here