सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को लगाई फटकार, कही यह बड़ी बात

0
238

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आज सुनवाई की है. बिहार सरकार बनाम रिया चक्रवर्ती के मामले की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को फटकार लगाई है. बिहार पुलिस के आईएएस अधिकारी विनय तिवारी के क्वारंटीन किए जाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि पुलिस ऑफिसर अपनी ड्यूटी पर गया था. आपकी तमाम कार्रवाई पेशेवर तरीके से होनी चाहिए था. कोर्ट ने यह भी कहा है कि साक्ष्यों को प्रोटेक्ट करें. सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा है कि आत्महत्या मामले में साक्ष्य नहीं मिटाने का निर्देश मुंबई पुलिस को दिया है.

आपको बता दें कोर्ट अगले महीने फिर से सुनवाई होगी. सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस ऋषिकेश राय की सिंगल बेंच में रिया चक्रवर्ती की सुनवाई हुई. बिहार सरकार की तरफ से वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी ने पक्ष रखा. सुशांत सिंह राजपूत के वकिल विकास सिंह और महाराष्ट्र सरकार की तरफ से वरिष्ठ एडवोकेट आर बंसत ने पक्ष रखा.

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में पटना में FIR दर्ज किया गया है. जिसमें रिया चक्रवर्ती के साथ उनके परिवार को भी अभियुक्त बनाया गया है. रिया के वकिल ने सिफारिश किया था कि पटना में जो मुकदमा दर्ज किया गया है उसे मुंबई ट्रांसफर कर दिया जाए. इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर किया गया था लेकिन अब यह पूरा केस सीबीआई के पास चला गया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here