IPL छोड़कर लौटने के बाद सुरेश रैना ने पंजाब सरकार से लगाई गुहार, कही यह बात

0
141

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना यूएई से IPL छोड़कर अचानक वापस भारत लौट आए हैं. जिसके बाद से उनके चाहने वालों को एक बड़ा झटका लगा है. भारत लौटने के बाद कई तरह की थ्योरी मीडिया में चल रही थी लोग भी कई तरह की बात कह रहे हैं. जिसमें उनकी पत्नी को लेकर कहा जा रहा था कि उनकी तबीयत खराब है. खबर तो यह भी चल रही थी कि उनके अंकल पर जानलेवा हमला हुआ है.

सुरेश रैना द्वारा किए गए ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि पठानकोट में जो मेरे परिवार के साथ हुआ वो बहुत ही भयंकर था. मेरे फूफा की इसमें जान चली गई, मेरी बुआ और मेरे कजिन भाइयों को गंभीर चोटे आई और उनकी हालत गंभीर है. दुर्भाग्यपूर्ण मेरे कजिन भाई की बी कल रात मौत हो गई है, जबकि मेरी बुआ की हालत गंभीर बनी हुई है और वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर है. उन्होंने आगे लिखा है कि अभी तक हमें ये नहीं पता है कि आखिर उस रात हुआ क्या था और ये किसने किया था.

आपको बता दें कि सुरेशा रैना आईपीएल खेलने के लिए यूएई चले गए थे. आईपीएल छोड़ते समय उन्होंने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने निजी कारणों से आईपीएल छोड़ने की बात कही थी. आपको बता दें कि पिछले दिनों महेंद्र सिंह धौनी और सुरेश रैना दोनों ने एक साथ क्रिकेट को अलविदा कहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here