बेटे का शतक देख छलकी ममता, TV पर सूर्यकुमार का चेहरा निहारते दिखीं मां

0
3519

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों गजब के फॉर्म में हैं। गजब की बात तो यह कि उनका सुनहरा फॉर्म उनके डेब्यू मैच से ही चल रहा हैं। वर्ल्ड कप में भी वह विराट कोहली के बाद दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। वह सिर्फ रन नहीं बनाते बल्कि गोली की रफ्तार गेंद को बाउंड्री के बाहर दे मरते है। वह 200 के स्ट्राइक रेट के नीचे तो बैटिंग ही नहीं करते है। भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड में तीन टी 20 मैचों की श्रंखला खेल रही है। जिसमें पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया तो वही दूसरे मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने रनों की बारिश कर दी। उन्होंने अपने छोटे से क्रिकेटिंग करियर का दूसरा टी 20 शतक ठोक डाला और अकेले दम पर भारत को मैच जीता श्रंखला में 1-0 की बढ़त दिला दी है। सूर्या की सेंचुरी देख उनकी मां ने एक भावुक रिएक्शन दिया, जो की आपको भी इमोशनल कर देगा। मां का ये रिएक्शन सूर्या की बहन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हर मां अपने बेटे को आसमान की ऊंचाइयों को छूते हुए देखन चाहती है। स्काई अपनी मां के साथ भारत माता का भी सपना पूरा करने में लगे हुए हैं।

सूर्यकुमार के मां और पिता जी ने टीवी पर अपने बेटे की बैटिंग देखी। बे ओवल माउंट माउंगानुई में उन्होंने जैसे ही शतक लगाया, मां ने टीवी पर उनको निहारा, साथ ही हाथ फेरते हुए अपने बेटे को आशीर्वाद भी दिया। यह एक भावुक कर देने वाला पल था।

मैच की बात करे तो न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। भारत की तरफ कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया है। इस सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे है। भारत ने स्काई की आतिशी पारी की बदौलत 191 रनों का लक्ष्य न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों के सामने रखा जिसके जवाब में कीवी टीम मात्र 126 रन ही बना सकी। अंत में भारत ने यह मुकाबला 65 रनों से जीत लिया।
सूर्या ने रोहित शर्मा के रिकॉर्ड की बराबरी भी की। 2018 में रोहित शर्मा ने एक साल में दो शतक लगाए थे। वही स्काई ने भी इस साल दूसरा शतक लगा ये मुकाम हासिल किया। उनकी शानदार पारी के लिए उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया। भारत सीरीज का अंतिम मैच 22 नवंबर को नेपियर के मैकलीन पार्क में खेला जाएगा। भारत यह मैच जीतकर एक और सीरीज अपनी मुट्ठी में करना चाहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here