आप सूर्यकुमार यादव के बैटिंग के दीवाने है और सूर्या इन लग्जरी कारों के, जानिए स्काई के पास कौन सी कारें है

0
995

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इस समय आसमान की ऊंचाइयों को छू रहे है। उन्होंने बस चंद दिनों में कामयाबी के शिखर को छुआ है। हमें और आपको स्काई के इंटरनेशनल क्रिकेट के कुछ महीने को नही बल्कि घरेलू क्रिकेट में उनके कई सालों की मेहनत को देखन चाहिए। जब वह इसी तरह की बल्लेबाजी करते थे मगर कोई ताली बजाने वाला भी नही होता था। वह अकेले ही संघर्ष करते चले गए। उनका भारतीय टीम में चयन भी 3-4 साल बाद ही हुआ, जबकि उन्हे कुछ वर्ष पहले ही सिलेक्ट हो जाना चाहिए था। आज स्काई करोड़ों के मालिक है। आज हम आपको बताने जा रहे है सूर्यकुमार यादव के पास कौन कौन सी लग्जरी कारें है। वह गेंदबाजों की धुनाई के साथ साथ महंगी गाड़ियों के भी शौकीन है। उनके पास में मर्सिडीज-बेंज GLE कूपे, BMW, ऑडी और रेंज रोवर जैसी कई लग्जरी और महंगी कारें हैं।

Mercedes-Benz GLE Coupe

हर बड़े आदमी को पहली पसंद जर्मन ब्रांड Mercedes जरूर होती है। अमिताभ बच्चन से लेकर मुकेश अंबानी तक मर्सिडीज के सभी दीवाने है। स्काई के गैराज में भी यह चंद मिनटों में हवा से बाते करने वाली Mercedes-Benz GLE Coupe कार मौजूद है। इसकी शुरुआती कीमत ₹ 91.49 lakh से शुरू होकर ₹ 1.20 Crore तक जाती हैं। यह 362 to 429 bhp का पावर और 520 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करती है।

BMW 5 Series 530D M Sport

Mercedes की तरह ही BMW भी एक जर्मन कार मेकर है। भारत में इसकी दीवानगी अलग लेवल की है। भारत में सचिन तेंदुलकर इसके ब्रांड एम्बेसडर है। बीएमडब्ल्यू हमेशा से ही स्पोर्टी लुक वाली गाड़ियां बनाने में विश्वास रखता है। यह लग्जरी के साथ स्पोर्टी लुक के साथ युवाओं को खूब रिझाती है। यह कार 17.4 kmpl का माइलेज देती है. यह कार 4000 आरपीएम पर 261 बीएचपी की पॉवर और 2000 आरपीएम पर 620 एनएम का मैक्सिमम टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है.

Audi A6

ऑडी भारत में शायद सबसे फेमस लग्जरी ब्रांड में से एक है। बच्चा बच्चा इसके रिंग वाले लोगो को पहचानता है। भारत ने इसके ब्रांड एम्बेसडर किंग विराट कोहली है। सूर्या भी प्राउड ऑडी ओवर है। उनके पास Audi A6 है। यह केवल एक पेट्रोल इंजन एक पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ आती है। इसका पेट्रोल इंजन 245bhp की पॉवर 370 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसकी कीमत की बात करे तो यह एक्स शोरूम ₹59.84 लाख रुपये से शुरू होकर 65.81 लाख रुपये तक रहती है।

Nissan Jonga

निशान ब्रांड भारत में तो उतना चर्चित नहीं रहता हैं मगर विदेशी में इसके दमदार इंजन की खूब डिमांड रहती है। स्काई ने भी इस ब्रांड की ऑफ रोडिंग कार को अपने साथ जोड़ने का फैसला किया था। Nissan Jonga में 3956cc का डीजल इंजन मिलता है। जो की 110bhp की पॉवर और 264 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करता है।

स्काई के इस दमदार गाड़ियों के कलेक्शन को देखकर यही लगता है वह हर सेगमेंट की कार को खरीदने में विश्वास रखते है। अब तो उनका कद और बढ़ रहा है, हो सकता है भविष्य में वह कुछ और लग्जरी कार खरीदे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here