सुशांत मामले में कोर्ट ने सलमान समेत आठ हस्तियों को हाजिर होने का सुनाया फरमान

0
145

सुशांत सिंह राजपूत मामले में कोर्ट ने महत्वपूर्ण आदेश आज जारी किया है. मुजफ्फरपुर में जिला कोर्ट ने अपने आदेश में आठ फिल्मी हस्तियों को हाजिर होने का फरमान सुनाया है. कोर्ट ने कहा है कि इन सभी हस्तियों को खुद या अपने वकील के माध्यम से उनके कोर्ट में हाजिर होना होगा।

उन्होंने कहा कि हाजिर होने की तारीख 7 अक्टूबर निर्धारित की गई है. डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के अनुसार, सलमान खान, करण जौहर, भूषण कुमार, संजय लीला भंसाली , आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर , दिनेश विजयन, साज़िद नाडियाडवाला को हाजिर होने का फरमान सुनाया है. इन सभी को कोर्ट ने नोटिस भेजा है। बता दें कि इनके खिलाफ में अधिवक्ता सुधीर ओझा ने परिवारवाद दाखिल कर सुशांत के जान जाने के लिए जिम्मेदार ठहराया था.

बता दें कि मा-दक पदार्थ मामले की जांच में एनसीबी की विशेष जांच टीम ने रिया, उसके भाई शौविक, राजपूत के प्रबंधक, सैम्युल मिरांडा, घरेलु सहायक दीपेश सावंत और अन्य को पकड़ा है. वे सभी न्यायिक हिरासत में हैं. रिया के फोन से मिली चैट को प्रवर्तन निदेशालय ने एनसीबी के साथ साझा किया है जिसमें मादक पदार्थ के इस्तेमाल का संकेत मिलता है.

बता दें कि सुशांत सिंह के मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ता-बरतोड़ छापेमारी की करवाई कर रहा है. एनसीबी की टीम ने इस सन्दर्भ में एक बड़े ड्र-ग पैडलर के पास से एनसीबी को लगभग 1 किलो ड्र-ग्स मिली और इसकी कीमत तकरीबन 3 से 4 करोड़ के आसपास बताई जा रही है. यह राहिल विश्राम नामके आदमी के पास से मिली है. जानकारी के अनुसार इसका बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ सीधा लिंक था और यहाँ तक की वह बॉलीवुड पार्टियों में आया- जाय भी करता था.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here