NCB पूछताछ में सारा ने कहा- सुशांत के साथ था रिलेशनशिप, लिया करते थे वे ड्रग्स

0
245

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद पूरा बॉलीवुड में घमासान मच गया और एक के बाद एक के नाम बड़े खुलासे से तौर पर सामने आ रहे हैं. ड्रग्स मामले में 25 बॉलीवुड स्टार के नाम सामने आ चुके हैं. दीपिका, श्रद्धा, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजायनर सिमोन खम्बाटा का भी नाम सामने आया है।

एनसीबी ने सारा को समन जारी कर पूछताछ के लिए आज बुलाया। . सारा के कार्यालय पहुंचने के बाद पूछताछ शुरू हुई और सारा ने इस पूछताछ में केदारनाथ के शूटिंग के दौरान दोनों के बीच रिलेशनशिप शुरू हुआ और फिर वे सुशांत के साथ उनके केप्री हाउस में साथ रहने के लिए भी चली गई थी. सारा ने यह भी बताया कि कि वे दोनों थाइलैंड के कोह समुई आयरलैंड में गए थे और यहाँ वे दोनों ने पार्टी भी की.

इसके बाद सारे ने खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लिया करते थे. सूत्रों के मुताबिक सुशांत को लेकर यह साफ नहीं हो सका है कि वे सारा के मिलने से पहले से ड्रग्स लेते थे या फिर तभी से लेना शुरू किया। सारा ने खुद ड्रग्स लिए जाने की बात को ख़ारिज किया है। वे कहती है कि वे पार्टियों में जरूर ड्रग्स कभी नहीं लिया था.

वहीँ दीपिका से पूछताछ हुई जिसमें दीपिका ने चैट वाली बात तो स्वीकार कर लिया लेकिन दीपिका के जवाब से एनसीबी संतुष्ट नहीं है और उनसे अभी भी पूछताछ की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here