सुशांत के जन्मदिन पर बहन ने किया इमोशनल पोस्ट, फैंस एक बार फिर हुये गमगीन

0
1163

आज बॉलीवूड के सुपरहिट अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है। अगर आज वो हम सभी के बीच होते तो अपना 35 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे होते। लेकिन अफसोस की सुशांत काफी कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह  दिया। पिछले वर्ष लॉक डाउन के दौरान 14 जून को उनका निधन हो गया और पूरा  भारत चौंक गया। उनके इस तरह गुजर जाने पर किसी को यकीन नहीं हो रहा था लेकिन हकीकत यही थी कि वे असमय ही अपने सभी चाहने वाले को अलविदा कह गए थे।

उनके गुजर जाने का  दर्द अभी ताजा ही था कि उनका जन्म होने की तिथि भी आ गई। उनके जन्मदिन को लेकर उनके फैंस और चाहने वाले काफी भावुक नजर आ रहे हैं। उनकी बहन श्वेता सिंह किर्ति ने सुशांत को लेकर अपने इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट किया है। सुशांत सिंह राजपूत के मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह किर्ति ने थ्रोबैक तसवीरों का एक कोलाज शेयर किया है।

इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत, उनकी बहन श्वेता सिंह किर्ति और उनकी भतीजी तथा परिवार के अन्य सदस्य नजर आ रहे हैं। श्वेता ने एक इमोशनल नोट भी लिखा और कहा कि वे हमेशा उनके जीवन का हिस्सा रहेंगे। श्वेता ने एक बात और भी लिखा है जिसमें इस बात का उल्लेख किया गया है कि मुझे बताते हुये खुशी हो रही है कि भाई ने 35 वें जन्मदिन पर उनके एक सपने पूरा किए जाने के तरफ आगे बढ़ा गया है। उन्होने बताया कि यूसी बर्कले में सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड 3500 डॉलर देगा। यहाँ पढ़ने वाला कोई भी एस्ट्रोफिजिक्स मे इंटेरेस्टेड छात्र इस फंड के लिए अप्लाई  कर सकता है। उन्होने कहा है कि हैप्पी बर्थडे मेरे छोटे भाई, उम्मीद करती हूँ तुम जहां भी हो खुश रह रहे होगे।

उनके इस पोस्ट के शेयर होने के बाद उनके फैंस काफी भावुक कमेंट कर रहे हैं और सुशांत को याद कर रहे हैं। बता दें कि मुंबई में बाद्रा स्थित फ्लैट में उनका शव पाया गया था। यह घटना 14 जून 2010 की है। वे बिहार के रहने वाले थे और इंजिनयर पहले रहे थे जिसके बाद फिल्मी दुनिया में गए और कई सुपरहिट फिल्में दी। लेकिन बॉलीवूड को उनका प्रतिभा अधिक नहीं मिल सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here