सुशांत सिंह राजपूत ने 2019 में परिवार के साथ किया था रुद्राभिषेक, वीडियो वायरल

0
124

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. ऐसे में सुशांत के फैंस सुशांत की पुरानी तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं. आज कल सुशांत सिंह राजपूत का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडिया 2019 का बताया जा रहा है. जिसमें वे भगवान शिव का रुद्राभिषेक पूजा में शामिल हुए थे. सुशांत के पूजा का यह वीडिया सोशल मीडिया में इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.

जिस रूद्राभिषेक पूजा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उसमें सुशांत के परिवार के लोग भी शामिल हुए थे. इसमें उनके बहनोई भी शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कि इस पूजा में बाहर से 13 पंडितों को बुलाया गया था. इस पूजा में शामिल एक पंडित ने बताया कि उन्हें नहीं पता था कि वे सुशांत के यहां पूजा कराने के लिए जा रहे हैं. उन्हें वहां पहुंचने के बाद यह पता चला कि वे सुशांत के घर पर पहुंचे हैं. उन्होंने सुशांत के बारे में बताते हुए कहा कि वह बहुत ही खुशमिजाज इंसान थे. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि जब उनकी मौत की खबर मिली तो हमें विश्वास ही नहीं हुआ वह बहुत ही अच्छे स्वभाव के व्यक्ति थे.

इधर सुशांत को लेकर दो राज्य आपस में आमने सामने हो गए हैं. सुशांत के चाहने वाले सोशल मीडिया पर सुशांत की फोटो और वीडियो अपलोड कर रहे हैं और सुशांत को न्याय दिलाने की बात कह रहे हैं. सुशांत के चाहने वाले मुंबई पुलिस और वहां नेताओं के खिलाफ भी सोशल मीडिया में लिख रहे हैं. आपको बता दें किसुशांत सिंह राजपूत का मामला अब सीबीआई के पास पहुंच गया है. रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here