सुशांत सिंह राजपूत पर बनेगी फिल्म ‘सुशांत’, इस डायरेक्टर ने पटना में किया ऐलान

0
361

बिहार के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बिहार में शोक की लहर थी इसके साथ ही लोगों के मान में अभी भी आक्रोश हैं. सोशल मीडिया पर सुशांत की घटना को लेकर अभी लोग लोग लिख रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बॉलीवुड में एक फिल्म बनेगी. निर्माता सनोज मिश्र ने बताया कि बॉलीवुड की चमकती दुनिया का सच बताने के लिए एक फिल्म का निर्माण किया जाएगा. इस फिल्म का नाम होगा सुशांत यह सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक नहीं होगी. इस फिल्म में सभी कहानियां उन लोगों की होगी जो कभी न कभी बॉलीवुड के उत्पीड़न के शिकार हुए हैं.

आपको बता दें कि डायरेक्टर सनोज मिश्र ने इससे पहले भी कई संवेदनशील विषयों पर फिल्म बना चुके हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शुटिंग मुंबई और बिहार में होगी. सुशांत सिंह राजपूत से मिलने पटना पहुंचे सनोज मिश्र ने उनके पिता से मिलकर इस दुःख की घड़ी में सांत्वना दी है. उन्होंने कहा कि इस कोरोना काल में इस तरह से किसी का जाना देश के लिए काफी दुःखद हैं.

सनोज ने आगे बोलते हुए कहा कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और पर्दे के आगे की चमकती दुनिया के पीछे का काला अंधेरे में न जाने कितने सुशांत सिंह राजपूत रोज ही हत्‍या या आत्‍महत्‍या के शिकार होते हैं, क्‍योंकि वो बड़े स्‍टार या सेलिब्रिटी नहीं होते. इसलिए लोग उनकी कहानियां नहीं जान पाते. उन्‍होंने कहा कि सुशांत सिंह बहुत तेजी से बॉलीवुड सितारों के अग्रिम पंक्ति में खड़े होने के पास थे, लेकिन अचानक से उनका खुद आत्महत्या कर लेना बहुत ही दुखद है. इसके पीछे जो कारण है और बॉलीवुड का जो पुराना सिस्‍टम है, जिसे माफिया बाहरी देशों से ऑपरेट करते हैं. ऐसे लोगों के संगठन और गिरोह को बेनकाब करने के ‘सुशांत’ बनाई जा रही है.

उन्होंने ने आगे बोलते हुए कहा कि इसलिए वह यह फिल्‍म बनाना चाहते हैं, ताकि वो चेहरे बेनकाब हों जो अपना वर्चस्‍व कायम रखने के लिए किसी भी हद तक जाते हैं. वे अपने एकाधिकार के लिए उत्‍पीड़न करते हैं. सनोज ने कहा कि ये फिल्म नये लोगों की दिक्‍कतों पर आधारित होगी. फिल्‍म के कलाकारों का चयन तेजी हो रहा है. सनोज मिश्र ने कहा कि अभी उत्तर प्रदेश और बिहार के लोग ही मुंबई से कोरोना महामारी में वापस लौट आये हैं ऐसे में यह सुनहरा मौका होगा कि बिहार और उत्तर प्रदेश में सिनेमा इंडस्‍ट्री को डेवलप किया जा सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here