बहुत रोते थे सुशांत सिंह राजपूत, पार्टी करती थी रिया चक्रवर्ती

0
75

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में सीबीआई और ईडी जांच कर रही है. सीबीआई की जांच में कई खुलासे सामने आ रहे हैं. रिया और सुशांत को लेकर एक खुलासा सामने आया है. जिसमें पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने सीबीआई को बताया है कि सुशांत अक्सर बहुत रोया करते थे.

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार मिरांडा ने बताया कि उन्हें काम पर सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ ने रखा था. सैमुअल का काम सुशांत के स्टाफ को हैंडल करना और सैलरी देना था. सैमुअल ने बताया कि एक दिन सुशांत का अपनी बहन से झगड़ा हो गया था इसके बाद प्रियंका और सिद्धार्थ दिल्ली चले गए थे.

सैमुअल ने यह भी बताया कि मई 2019 में रिया चक्रवर्ती का सुशांत के घर काफी आना-जाना शुरू हो गया था. उन्होंने यह भी बताया कि रिया का भाई शौविक और उनके पिता भी सुशांत के घर अक्सर आया जाया करते थे. रिया सुशांत के साथ रहना शुरू कर दी थी. सैमुअल ने कहा कि रिया सप्ताह में एक दो दिन पार्टी रखती थी ताकि वह सुशांत को व्यस्त रख सके. लेकिन कई बार सुशांत इन पार्टियों में शामिल नहीं हुआ करते थे और अपने कमरे से बाहर नहीं निकलते थे और खुद को कमरे में लॉक कर लेते थे.

सैमुअल ने सीबीआई को यह भी बताया कि सुशांत के घऱ पर रहने वाले नौकरों और रिया ने उन्हें बताया था कि उनके घर में भूत प्रेत का चक्कर है. सीबीआई को बताते हुए उन्होंने कहा कि सुशांत कई बार रात में अपने कमरे से बाहर आ जाते थे और हनुमान की मूर्ति को गले लगाकर वापस कमरे में चले जाते थे. उन्होंने कहा कि यह तब शुरू हुआ जब सुशांत,रिया और शौविक एक साथ यूरोप ट्रिप पर गए थे.

मिरांडा ने बताया कि सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और रिया ने उन्हें वॉटरस्टोन क्लब में जाने की सलाह दी थी. लेकिन वहां सुशांत की तबीयत में कोई खास सुधार नहीं हुआ. और वे बहुत बार रोते रहते थे. सैमुअल ने दावा किया है कि इस क्लब में सुशांत की बहने भी उसे मिलने आया करती थी.

आपको बता दें कि फिलहाल इस केस की जांच सीबीआई और ईडी कर रही है. जैसे जैसे जांच आगे बढ़ेगी कई और राज इस से खुलकर बाहर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here