सुशांत सिंह राजपूत के टच थेरेपी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, रिया करवाती थी यह इलाज

0
146

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे है. बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत को अपने स्पिरिच्यूल गुरू के पास ले जाती थी. यह भी बताया जा रहा है कि 2019 के नवंबर महीन में वह सुशांत के ठाणे स्थित स्पिरिच्यूल गूरू के पास ले गयी थी. सुशांत को टच थेरेपी के द्वारा ट्रीटमेंट करने का दावा किया गया था.

जहां सुशांत इलाज कराने के लिए जाते थे उसके बारे में दावा किया गया है कि वहां जादू टोने के जरिए मरीज का उपचार नहीं किया जाता था. लेकिन उन उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें किसी तरह की डिप्रेंशन की बीमारी नहीं हैं. उन्हें काफी अच्छे से सभी लोगों के साथ बातचीत की थी. अब सवाल यह है कि चट थेरेपी से ईलाज करने वाले ने भी जब यह कह दिया कि सुशांत को किसी तरह की बीमारी नहीं थी. तो अब ऐसे में यह सवाल उठता है कि क्या रिया चक्रवर्ती सुशांत को बीमार बता कर पैसे ऐंठ रही थी.

भारत में स्पर्श चिकित्सा की पद्धति बहुत ही पुरानी है. यह एक आयुर्वेदिक तकनीक है. इस पद्धति में इंसान खुद को अपने शरीर और आत्मा से जोड़ने का कार्य करती है. इस तकनीक के बारे में बताया जाता है कि इससे मनुष्य अंदर और स्वंय से जुड़ पाता है. माना यह जाता है कि मनुष्य का शरीर और उसकी आत्मा सबसे शक्तिशाली चीज होती है. और उससे आप जितना जुड़ने की कोशिश करेंगे आप उतना ही ज्यादा खुद को समझेंगे. और आप अपनी तकलीफ और बीमारियों से दूर होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here