सुशांत सिंह राजपूत के करीबी ने किया बड़ा खुलासा, कहा 2019 तक उन्हें किसी दवा की कोई जरूरत पड़ती थी

0
111

बॉ़लीवुड डायरेक्टर कुशल जावेरी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि साल 2019 से पहले सुशांत को किसी दवाइयां कि कोई जरूरत नहीं था. उन्होंने कहा कि सुशांत एक बेहद खुले दिले के इंसान थे. अक्सर उनकी बात सुशांत से होती थी. उन्हें दवाइयों की जरूरत नहीं थी. आपको बता दें पटना पुलिस ने कुशल का बयान दर्ज पहले ही कर लिया है. सुशांत के साथ के संबंधों के बारे में भी उन्होंने बताया है.

आपको बता दें कि सुशांत के साथ करने वाले या उनके परिवार के लोगों के साथ ही उनके साथ काम करने वालों ने सुशांत को किसी तरह की दवा लेने कीबात से इनकार किया है. ऐसे में अब यह सवाल उठता है कि रिया सुशांत को डिप्रेशन की दवा खाने की बात क्यों कह रही है. आखिर रिया सुशांत को डिप्रेशन की दवा के बारे के साथ क्या सिद्ध करना चाहती है. अब तो यह भी पूछा जा रहा है कि अगर वह सुशांत से इतना ही प्यार करती थी और सुशांत बीमार थे तो वह सुशांत का घर छोड़कर क्यों चली गई थी. अब रिया की हर बात पर शक की सुई जा रही है.

डायरेक्टर कुशल जावेरी ने कहा कि उनकी वाट्सअप पर बात होती थी मगर उसमें कही भी डिप्रेशन में होने या फिर उसकी दवा खाने की कोई जिक्र नहीं होता है. उन्होंने कहा कि वह तो आध्यात्मिक इंसान थे. उन्होंने कहा कि सुशांत से हमारी दो तीन दिन में बात होती थी. वे अपने अन्य दोस्तों केबारे में भी हाल चाल पुछा करते थे. रिया चक्रवर्ती के अलावा अभी तक के बयान में बहुत कम ही लोग है जिन्होंने डिप्रेशन की बात कही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here