CCTV में हुआ बड़ा खुलासा, सुशांत सिंह राजपूत के शव के पास थे संदिग्ध युवक-युवतियां

0
270

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में रोज एक नए खुलासे सामने आ रहे हैं. अब जो बात सामने आ रही उसमें बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की जिस दिन मौत हुई थी उस दिन उनके शव के पास अनजान युवक युवतियां वहां पर थी. सवाल मुंबई पुलिस पर उठाया जारहा है कि पुलिस जब वहां मौजूद थी तो वहां कौन संदिग्ध पहुंच गया था अगर पुलिस उसे जानती है तो बताए की वे लोग कौन थी. इनकी तस्वीर सीसीटीवी फूटेज में देखी गई है.

बताया जा रहा है कि 14 जून को जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी उस दिन काले रंग की टी-शर्ट में युवक दिख रहा है और ब्लू कलर की टिृशर्ट में एक युवती दिख रही है. युवक के बारे में बताया जा रहा है कि वह फ्लैट में रहने वाला लड़का है जबकि युवती के बारे में अभी तक कोई बात सामने नहीं आईहै. सीसीटीवी की जो तस्वीरे सामने आई है उसमें बताया जा रहा हैकि युवती बदहवास दिख रही है. वही सुशांत के फ्लैट के पैंपस में अंदर जाते और गेट से बाहर निकलते भी देखी गई है. शव के निकलने के दौरान ही एकाएक महिला भी कही चली गई थी.

सीसीटीवी में यह बात भी सामने आई है कि सुशांत के शव के पास जो युवक था उसके हाथ में एक काले कलर का बैग था. बैग को उसमें सुशांत के कमरे से उठाया था. कुछ समय के बाद वह बैग उस युवक के पास नहीं था. अब सवाल यह उठ रहा है कि उस बैग में क्या था. ऐसे में मुंबई पुलिस पहले से ही शक के दायरे में आ रही थी. अब इस तरह की तस्वीरे सामने आने के बाद मुंबई पुलिस और उसकी जांच पर शक की निगाह से देखा जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here