सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने गृह मंत्री से लगाई गुहार, कहा ऐसा न हो कि गवाहों की हत्या हो जाए

0
171

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अभी तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है. फिलहाल यह मामला सीबीआई के पास है. सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलास सामने आ रहे हैं. लोगों के बयान भी सामने आ रहे हैं. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के परिजन परेशान हैं कि मामले की जांच करने में देरी हुई है तो साक्ष्य को मिटाया भी जा सकता है. सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक निरज कुमार बब्लू ने कहा है कि गवाहों को धमकी दी जा रही हैसबूतों को नष्ट किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि ऐसे में घबराहट होती है कि कि देर होने से कोई बड़ा एविडेंस नष्ट या खत्म न कर दिए जाएं.

नीरज सिंह बब्लू ने कहा कि इस मामले में जो भी गवाह सामने आ रहे हैं उन्हें तत्काल प्रोटेक्शन दिया जाए. उन्होंने कहा कि हम चाहेंगे कि मुंबई पुलिस गवाहों को ध्यान रखे और उन्हें सुरक्षा प्रदान करे ऐसा न हो कि उनकी हत्या हो जाए. उन्होंने केंद्र सरकार से आग्रह करते हुए कहा कि इनका ध्यान रखा जाए ऐसा न हो गवाहों को खत्म कर दिया जाए.उन्होंन गृह मंत्री से आग्रह किया कि गवाहों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए.

इधर सुशांत के भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र में कहीं न कहीं किन्ही को बचाने का प्रयास हो रहा है. किसी को जांच से क्यों घबराना चाहिए जब तक कि कोई गड़बड़ी न हो. उन्होंने कहा कि विदेशों में भी लोग सुशांत के न्याय की मांग कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि सुशांत के पिता और उनकी बहन की ईडी ने पूछताछ की है. आपको बता दें कि इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई और पिता से भी ईडी ने पूछताछ की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here