सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने सुशांत के शादी और अंकिता लोखंडे को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए पूरा मामला

0
350

बिहार के रहने वाले उभरते हुए कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके पिता ने एक बार से एक नया खुलासा किया है. गुरुवार को एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने बताया कि सुशांत 2021 में शादी करने वाले थे. उन्होंने यह भी कहा है कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकित लोखेंडे के बारे में भी बताया है. उन्होंने यह भी कहा है कि वे मुंबई और उसके बाद पटना में भी उनसे मिलने आई थी. आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी.

सुशांत के पिता ने दिए अपने इंटरव्यू में बताया है कि जब सुशांत छोटे थे, तब वह अपनी सारी फीलिंग्स उनके साथ शेयर करता था, लेकिन पिछले कई सालों से वह एकांत में रहने लगा था, पूछने पर बस मुस्कुरा देता था. उन्होंने कहा, ‘पहले तो सब बोलता था पर लास्ट में क्या हुआ, उसने किसी से कुछ बताया नहीं. सुशांत के पिता ने कहा है कि उसकी शादी को लेकर उससे बात हुई थी और उसने बोला था कोरोना में तो नहीं, फिर उसके बाद एक फिल्म आ रही है, वो जब कर लेंगे, उसके बाद फरवरी-मार्च में देखते हैं, शादी करेंगे.

सुशांत के पिता ने कहा है कि केके सिंह ने कहा कि यही लास्ट बात हुई थी उसके साथ मेरी.’ हालांकि सुशांत के पिता ने लड़की के बारे में बताने से मना किया है. उन्होंने कहा कि,’हमने उससे कहा था कि वह अपनी पसंद की लड़की से शादी कर ले, जिसके साथ पूरा जीवन बिता सके. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंतिका की मुलाकात टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी. वह एक दूसरे को पिछले 6 साल से जानते थे. सुशांत के पिता ने कहा कि वे सिर्फ अंकिता लोखंडे के बारे में जानते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here