अब सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कहा उदासी हो सकती है आत्महत्या की वजह

0
155

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. अब इस केस में नया मोड़ आ गया है जिसमें सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा है कि सुशांत की आत्महत्या की वजह उदासी हो सकती है. आपको बता दें कि सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों पर मुकदमा दायर किया था जिसमें उन्होंने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए कहा था कि सुशांत के पैसे भी हड़प लिए गए हैं.

इंडिया टुडे की एर रिपोर्ट की माने तो सुशांत के पिता ने मीडिया में यह बयान दिया है कि मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे ने सुसाइड क्यों किया है. उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि उसने कभी किसी तरह के तनाव या डिप्रेशन के बारे में बात नहीं की. मुझे सुशांत को लेकर किसी से शिकायत नहीं है, न ही संदेह है. मुझे लगता है कि सुशांत ने उदासी के कारण आत्महत्या की.

उन्होने यह भी कहा है कि बीते साल 13 मई को मैं उनसे मिला था. जब वो मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पटना आए थे. वे 16 मई को वापस मुंबई चला गया. मैं सुशांत से व्हाट्सअप पर बात करता था क्यों वो हमेशा बिजी रहता था. उन्होंने यह भी कहा कि 14 जून 2020 को उन्हें टीवी के माध्यम से खबर मिली कि सुशांत अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उन्होंने कहा कि ये सुनकर मैं चक्कर आया और मैं बेहोश हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here