सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म जुलाई में डिज्जी हॉटस्टार पर होगी रिलीज परिवार के लोग हैं नाखुश

0
362

बिहार के रहने वाले बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म दिले बेचारा आगामी 24 जुलाई को रिलीज हो रही है. यह फिल्म 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. सुशांत की फिल्म डिजिटल प्लेटफॉम पर रिलीज करने को लेकर उनके परिवार के लोग नाखुश हैं. सुशांत के भाई और भारतीय जनता पार्टी के विधायक नीरज सिंह बबलू ने इसके लिए कानूनी रास्ता अख्तियार करने की बात कही है.

आपको बता दें कि बिहार के लाल और स्टार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मुंबई में फ्लैट में सुसाइड कर लिया था. इस घटना के बाद से वॉलीवुड में गुटबंदी व खास परिवारों के बाहर के कलाकारों को प्रताड़ित करने के आरोप लगे हैं. आपको बता दें इस घटना के बाद से फिल्म अभिनेता सलमान खान और आठ और फिल्मी हस्तियों के खिलाफ बिहार में मुकदमा दायर किया गया है. इसी बीच सुशांत की आखिरी फिल्‍म को सिनेमाघरों के बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं करने के फैसले ने फिर नया विवाद खड़ा कर दिया है.

फिल्म रिलीज करने को लेकर सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी से विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि दिल बेचारा फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की जानी चाहिए. उन्होंने कहा है कि इसके लिए फिल्म निर्देशक मुकेश छबड़ा से बात करेंगे. अगर फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं होती है तो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से भी बात करेंगे. जरूरत पड़ी तो कानूनी रास्ता अख्तियार करेंगे. आपको बता दें कि दिल बेचारा फिल्म मई महिने में रिलीज होने वाली थी लेकिन देश में लागू लॉकडाउन के कारण यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो सकी है. अब फिल्म निर्देश इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना चाहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here