सुशांत के खातों से रिया के कंपनियों में हुआ था ट्रांजेक्शन, कंपनियों का पता संदेह के दायरे में

0
191

सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद से रोज एक नया खुलासा हो रहा है. सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत को बहला फुसलाकर उससे पैसे ले लिए हैं. अब जो बात सामने आ रही है उसमें बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के कोटक महिंद्रा, एचडीएफसी और एक्सिस बैंक के खातों से रिया की कंपनी विविड्रेज रियालिटीएक्स प्राइवेट लिमिटेड में 33 हजार रुपये के तीन ट्रांजेक्शन हुए हैं. यह कंपनी रिया के नाम पर ही खोली गयी थी.

बताया जा रहा है कि इस कंपनी के नाम में रियलिटी शब्द रिया के कहने पर ही लगाया गया है. उसके बाद रिया ने सुशांत को मना कर अपने भाई शोवित चक्रवर्ती को इस कंपनी का डायरेक्टर बना दिया. इसके बाद से शोवित इस कंपनी में शामिल हो गया. एसआईटी को मिली जानकारी के अनुसार सुशांत के बैंक खाते से विविड्रेज रियलिटीएक्स प्राइवेट लिमिटेड के अलावा दो अन्य कंपनियों के बारे में जानकारी मिली है. एसआईटी इस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

शक यह भी जताया जा रहा है कि सुशांत के पिता ने उनके बैंक खाते से जिन 15 करोड़ रुपये की हेराफेरी का आरोप लगाया है, कहीं वह इन्हीं कंपनियों के जरिये तो रिया के भाई तक तो नहीं पहुंचे। कंपनियों ने क्या काम किया. क्या पैसे ठगने के लिए ही कंपनियों बनाई गई थीं. सुशांत के खाते से इन कंपनियों में काफी छोटे-छोटे रुपये के ट्रांजेक्शन भी मिले हैं.

इन सब के अलावा जो खुलासा हुआ है उसमें यह भी कहा जा रहा है कि जिन कंपनियों में रिया का नाम है उनका पता संदेहास्पद है. ऐसे में अब सवाल यह उठ रहा है कि रिया ने इन कंपनियों का पता ऐसे जगहों पर क्यों दिया था. उनके मन में क्या चल रहा था. इधऱ सुशांत के पिता ने कहा है कि उनका बेटा आग्रेनिक खेती करना चाहता उनका कंपनियों में कोई बड़ी दिलचस्पी नहीं थी. ऐसे में शक की सुई रिया पर जाती है. अब तफ्तीश में यह साफ हो पाएगा पूरा मामला क्या है. फिलहाल पटना पुलिस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने के लिए मुंबई में रुकी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here