संजय राउत के बयान के बाद दुखी है सुशांत का परिवार, करेंगे मानहानि का केस

0
191

सुशांत सिंह राजपूत मामले में राजनेताओं की तरफ से बयानबाजी होने के बाद से अब राजनीतिक पूरी तरह से गरमा गई है. सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी के विधायक नीरज सिंह बब्लू ने संयज राउत के खिलाफ मानहानि का केस ठोकने की बात कही है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता को लेकर संजय राउत ने कहा था कि केके सिंह ने दो शादी किया था.

आपको बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत ने शिवसेना के मुख्य पत्र सामना में एक लिखा था जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने दूसरी शादी की है. जिसके कारण सुशांत और उनके पिता के बीच में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. उन्होंने यह भी लिखा है कि सुशांत सिंह ने केके सिंह की दूसरी शांदी को स्वीकार नहीं किया. इसी बयान को लेकर बीजेपी नेता और सुशांत सिंह के भाई नीरज कुमार बब्लू ने संयज राउत पर मानहानि का केस करने की बात कही है.

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के मामा आरसी सिंह ने संजय राउत के बयान को गलत बताया है इतना ही नहीं उन्होंने इस बयानबाजी को लेकर तीखी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की है. उन्होंने साफ साफ कहा है कि सुशांत के पिता ने दो शादियां नहीं की है. उन्होंने संजय राउत पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे गलत बयान देकर अफवाह फैला रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here