सुशांत का परिवार पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, उच्च अदालत में मामले की सुनवाई की मांग

0
241

सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रतिदिन एक नया मोड़ सामने आ रहा है. सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो गई है. इसके बाद से एक्टर के परिवार ने शीर्ष अदालत में केविएट दाखिल की है. परिवार की तरफ से दायार की गई याचिका में कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में की जाए.

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर अलख प्रिया नाम की एक लड़की ने याचिका दायर की थी. इसे सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पुलिस को उनका काम करने दीजिए. कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है. कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा कि बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं.

बिहार पुलिस ने मुंबई में सुशांत की बहन मीतू सिंह और उसके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का स्टेटमेंट लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की बहन ने कहा, ‘रिया ने सुशांत को पूरी तरह से कंट्रोल में कर लिया था. भूत प्रेत की कहानी सुना कर उनका घर भी बदलवा दिया था. बिहार पुलिस अब सुशांत का खाता खंगालने बैंक जाएगी. साथ ही उन डॉक्टरों से भी बिहार पुलिस पूछताछ करेंगी जिन्होंने सुशांत का इलाज किया था.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में रिया टक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है. जिसके बाद से पटना पुलिस जांच के लिए मुंबई गई है. वहां मामले की जांच की जा रही है. केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं. सुशांत को परेशान करने और उनके पैसे हड़पने का इल्जाम लगाये हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here