सुशांत के पिता को मिला CM नीतीश का साथ, सुप्रीम कोर्ट में मुकुल रोहतगी रखेंगे सरकार का पक्ष

0
194

सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में एक नया मोड़ सामने आ गया है. अब बिहार सरकार ने उनके पिता का कानूनी तौर पर मदद करने का फैसला किया है. सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दाखिल करने के लिए आगे आ गई है. अपना पक्ष मजबूती से रखने के लिए नीतीश सरकार ने जाने माने वकील मुकुल रोहतगी की सहायता लेने का फैसला किया है. आपको बता दें कि मुकुल रोहतगी सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती के उस याचिका का विरोध करेंगे जिसमें उन्होंने पटना में हुए केस को मुंबई ट्रासफर करने की बात कही है.

सुशांत के पिता द्वारा कैविएट इसलिए फाइल की गई है कि अगर इस मामले में सुनवाई होगी तो बिहार सरकार वहां मौजूद रहे. अमूमन ऐसा होता है कि सुनवाई के बाद कोर्ट राज्य सरकारों को नोटिस करती है, तब सरकार उपस्थित होती है. लेकिन इस मामले में जब भी इस मामले की सुनवाई होगी बिहार सरकार वहां पहले से मौजूद रहेगी. बिहार सरकार ने वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी से इस मामले में मदद ली है.

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में इसलिए याचिका लगाई है कि पटना में मुकदमा दायर होने के बाद से बिहार पुलिस रिया की खोज कर रही है. ऐसे में रिया को इस बात का अंदेशा है कि वह उन्हें गिरफ्तार भी कर सकते हैं. इसीलिए वह कानूनी दाव पेंच चल रही है. आपको बता दें कि रिया समेत 6 लोगों पर मुकदमा दायर किया गया है. इन सभी लोगों पर राजीव नगर पुलिस ने धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत रिया समेत 6 लोगों को आरोपी बनाया है. बताया जा रहा है कि इन मामलों पुलिस रिया चक्रवर्ती से पुछताछ करना चाहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here