सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप, अपने कब्जे में रखती थी और बैंक अकाउंट भी मैनेज करती थी

0
199

सुशांत सिंह राजपूत के निधन मामले को लेकर अब एक नया मोड़ सामने आ गया है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता नें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों पर नामजद एफआईआर की बातें कही जा रही है. पटना के राजीव नगर थाना कांड संख्या 241/20 के तहत दर्ज एफआईआर (FIR) में रिया पर सुशांत को प्रेम में फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकासने का आरोप लगाया गया है. IPC के सेक्शन 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत दर्ज FIR में रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुएल मिरंडा और श्रुति मोदी को नामजद किया गया है.

SSP पटना ने राजीव नगर के थानेदार निशांत सिंह को इस केस का इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर बनाया है. उनके साथ जांच के लिए मुम्बई रवाना हुई टीम में केस के आईओ के साथ ही इंस्पेक्टर मो. कैसर आलम , रंजन भारती और एक अन्य इंस्पेक्टर शामिल हैं. आपको बता दें कि सुशांत सिंह के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने 26 जुलाई की रात को लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए मामला दर्ज कराया था. इसमें सुशांत सिंह राजपूत की गर्ल फ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उसकी फैमली के खिलाफ आरोप लगाए गए हैं. पुलिस के सामने सुशांत के पिता केके सिंह ने बताया है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं हो रहा था. उम्र अधिक होने की वजह से वो अब भागदौड़ नहीं कर सकते थे. इस कारण उन्होंने पटना पुलिस ने सुशांत के मौत की जांच करने की मांग की है.

सुशांत के पिता द्वारा दायर किए गए मुकदमें कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. उन्होने आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत को अपने परिवार से अलग कर रखा था सुशांत उसने पूरी तरह से अपने कब्जे में कर रखा था. उसके बैंक अकाउंट को भी वही मैनेज करती थी. पिता के बेहद गंभीर आरोप है कि सुशांत के रुपए भी रिया ने गबन कर रखा है वो उसे पूरे दबाव में रखती थी. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि परिजनों ने साल भर के भीतर सुशांत से साढ़े 14 करोड़ रुपये ऐंठ लिए थे. सारे पैसे ऑनलाइन खातों में ट्रांसफर हुए हैं. सारा रिकॉड पुलिस को सौंपा जा चुका है. इस मामले की जांच के लिए पटना पुलिस मुंबई पहुंच गई है.

अब देखना दिलचस्प यह है कि बिहार पुलिस मुंबई टीम के साथ मिलकर किस तरह की कार्यवाई करती है. इधर सुशांत की मौत का सीबीआई जांच कराने की भी बात कही जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here